ज्वेलरी शॉप से सोने का मंगलसूत्र चोरी, CCTV में कैद हुई घटना, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1392304

ज्वेलरी शॉप से सोने का मंगलसूत्र चोरी, CCTV में कैद हुई घटना, जांच में जुटी पुलिस

डूंगरपुर जिले के आसपुर थाना क्षेत्र के पूंजपुर गांव में स्थित ज्वेलरी शॉप से सोने का मंगलसूत्र चोरी होने का मामला सामने आया है. एक युवक ज्वेलरी शॉप पर महिला को झांसा देते हुए सोने का मंगलसूत्र पार कर फरार हो गया. 

ज्वेलरी शॉप से सोने का मंगलसूत्र चोरी, CCTV  में कैद हुई घटना, जांच में जुटी पुलिस

Aspur: डूंगरपुर जिले के आसपुर थाना क्षेत्र के पूंजपुर गांव में स्थित ज्वेलरी शॉप से सोने का मंगलसूत्र चोरी होने का मामला सामने आया है. एक युवक ज्वेलरी शॉप पर महिला को झांसा देते हुए सोने का मंगलसूत्र पार कर फरार हो गया. घटना की पूरी वारदात ज्वेलरी शॉप में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाश की तलाश शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें - Kota: बेमौसम हुई बारिश से 2 लाख हेक्टेयर की फसल गली, 700 करोड़ रुपए का नुकसान, अब दिवाली भी मनेगी काली

डूंगरपुर जिले के आसपुर थाने के थानाधिकारी सवाई सिंह सोढा ने बताया की थाना क्षेत्र के पूंजपुर गांव के मुख्य बाजार में एक ज्वेलरी शॉप स्थित है. ज्वेलरी शॉप का मालिक जयंतिलाल सोनी

किसी काम से अपने घर गया हुआ था. वही उसकी पत्नी रेखा देवी सोनी शॉप पर बैठी हुई थी. उस दौरान दूकान पर एक युवक आया और महिला से चांदी की अंगूठी दिखाने के लिए बोला जिस पर रेखा सोनी ने अलग-अलग तरह की चांदी की अंगूठी युवक को दिखाई. इसी बीच युवक ने मौका पाकर दराज में रखा 27 ग्राम सोने का मंगलसूत्र चुरा लिया.  वही दुकान पर अपनी बहन को लाकर आभूषण लेने की बात कर मौके से निकल गया .

वहीं, कुछ देर बाद रेखा का पति जयन्तिलाल सोनी घर से दूकान पर आया. उसने शॉप की दराज में से मंगलसूत्र गायब देखा. उसने अपनी पत्नी से पूछा लेकिन पत्नी कोई जवाब नहीं दे सकी. इसके बाद जयन्तिलाल ने शॉप में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले तब वारदात का पता चला. जिस पर जयन्तिलाल ने मामले की सूचना आसपुर थाना पुलिस को दी. सूचना पर चौकी प्रभारी भगवतसिंह चौहान, वीरेन्द्रसिंह मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली.  पीड़ित ज्वेलरी शॉप मालिक की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है .  पूंजपुर गांव में में  दिनदहाड़े हुई वारदात से व्यपारियो में रोष व्याप्त है.
Reporter: Akhilesh Sharma

खबरें और भी हैं...

निकाह के बाद IAS अतहर की बेगम महरीन कुछ अलग अंदाज में आई नजर, फोटोज हो रही वायरल

बेनीवाल पर 3 साल पहले हुए हमले को लेकर अब FIR दर्ज, आरोपियों में पहला नाम हरीश चौधरी

Trending news