Dungarpur: दोस्त की शादी का कार्ड बांटकर लौट रहे युवक की दर्दनाक मौत, दूल्हा भी गंभीर घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1219391

Dungarpur: दोस्त की शादी का कार्ड बांटकर लौट रहे युवक की दर्दनाक मौत, दूल्हा भी गंभीर घायल

डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र के बरोठी गांव के पास एक इको कार ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार दूल्हे के दोस्त की मौत हो गई, जबकि दूल्हा गंभीर घायल हो गया. 

Dungarpur: दोस्त की शादी का कार्ड बांटकर लौट रहे युवक की दर्दनाक मौत, दूल्हा भी गंभीर घायल

Dungarpur: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र के बरोठी गांव के पास एक इको कार ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार दूल्हे के दोस्त की मौत हो गई, जबकि दूल्हा गंभीर घायल हो गया. दोनों युवक शादी के कार्ड बाटकर अपने घर लौट रहे थे. पुलिस ने शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. वहीं, घायल दूल्हे को प्राथमिक उपचार के बाद रेफर किया गया है. 

डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाने के थानाधिकारी रणजीत सिंह ने बताया कि धामोद निवासी रामजी पिता रूपा ननोमा ने रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में रामजी ने बताया की उनके गांव में उनके पड़ोसी सुखलाल की 21 जून को शादी है. 

शादी के चलते उसका बेटा मुकेश ननोमा और सुखलाल बाइक पर शादी के कार्ड बाटने के लिए खेरवाड़ा की तरफ गए थे. बीती रात दोनों शादी के कार्ड बाटकर वापस अपने गांव धामोद लौट रहे थे. इस दौरान बरोठी गांव के पास एक इको कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी थी. हादसे में बाइक सवार मुकेश और सुखलाल दोनों गंभीर घायल हो गए. 

वहीं, कार चालक फरार हो गया. इधर हादसे के बाद मौके पेर लोगों की भीड़ जमा हो गई. लोगों ने मामले की सूचना बिछीवाड़ा थाना पुलिस को दी. सूचना पर बिछीवाड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को बिछीवाड़ा राजकीय अस्पताल लाया गया, जहा पर डॉक्टर ने मुकेश ननोमा को मृत घोषित कर दिया. 

गंभीर घायल सुखलाल को प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया. इधर इसके बाद पुलिस ने मृतक के शव को रात को डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. वहीं, आज सुबह परिजनों के आने के बाद पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाया और शव परिजनों के सुपुर्द किया. इधर पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है. 

Reporter-Akhilesh Sharma

यह भी पढ़ेंः लाठीचार्ज के बाद, 12 घंटे बाद खोला जा सका NH52, पूर्व MLA गिरफ्तार, अवैध चैक पोस्ट हटाने को लेकर था जाम

अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news