डूंगरपुर: 55 साल में चढ़ा प्यार का खुमार, महिला ने प्रेमी संग मिलकर उजाड़ लिया सुहाग..
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1396262

डूंगरपुर: 55 साल में चढ़ा प्यार का खुमार, महिला ने प्रेमी संग मिलकर उजाड़ लिया सुहाग..

Crime: 55 साल की एक महिला ने अपने 40 साल के प्रेमी से मिलकर 60 वर्षीय पति को मौत के घाट उतार दिया. छटपटाता रह गया पति लेकिन महिला को अपने सोहाग पर दया नहीं आई.

 

प्रेमी संग मिलकर उजाड़ लिया सुहाग

Dungarpur: राजस्थान के डूंगरपुर में 55 साल की एक महिला ने अपने 40 साल के प्रेमी से मिलकर 60 वर्षीय पति को मौत के घाट उतार दिया. घटना को इस तरह से अंजााम दिया गया कि किसी को पता ही नहीं चल सके, जिस कमरे में मर्डर हुआ, उसी कमरे में पत्नी भी सोई हुई थी. सुबह उसने अपनी बेटी को जाकर बताया कि रात के समय उसके पिता को किसी ने मार दिया है. इस घटना का उसे पता भी नहीं चला. इसी बात पर पुलिस को शक हुआ और पुलिस ने पूछताछ की तो उसने सच उगल दिया. यह घटना डूंगरपुर जिले में चितरी थाना क्षेत्र की है.

चितरी थानाधिकारी गोविंद सिंह ने बताया कि 11 अक्टूबर को खबर आई कि गड़ाजसराजपुर गांव में एक वृद्ध की हत्या हुई है. मौके पर पहुंचे तो कमरे में खून से लथपथ लाश पड़ी थी. इस पर मृतक तुलसीराम सुथार की बेटी योषिता सुथार ने रिपोर्ट दी कि 10 अक्टूबर की रात को में मेरे पिता तुलसीराम और माता चमेली ने खाना खाया, इसके बाद पिता रूम में खाट पर और मां फर्श पर सो गई. मैं किचन में जाकर सो गई. सुबह करीब सवा पांच बजे मेरी मां चमेली ने आकर बताया कि पिता तुलसीराम को रात के समय किसी ने मार डालाय मैंने देखा तो पिता की लाश खून से लथपथ पड़ी थी. बिस्तर तकिये पर भी खून लगा था. मैं चिल्लाई तो आसपास पड़ोसी भी आए. फिर पुलिस को सूचना दी.

पत्नी के बयान पर संदेह
इस पर डूंगरपुर एसपी राशि डोगरा समेत पुलिस के अन्य आला अफसर भी आए. पहली बार में तुलसीराम की पत्नी चमेली, जिसकी उम्र 55 साल है ने बताया कि रात को किस ने मारा उसे पता नहीं है. यहीं से पुलिस को चमेली पर शक हो गया. उसे डिटेन कर पूछताछ की गई. चमेली के मोबाइल से कॉल डिटेल निकाली गई तो पता चला कि उसका प्रेमी दिनेश से उसकी लगातार बातचीत हुई थी.

ऐसे दिया था घटना को अंजाम 
चमेली ने रात को कमरे का दरवाजा खुला ही रखा ताकि प्रेमी दिनेश रात के समय आसानी से अंदर आ जाए. 10 अक्टूबर की रात को दिनेश आया और उसने तुलसीराम के सिर और मुंह पर खंडी दस्ते से वार किया, इससे तुलसीराम की मौके पर ही मौत हो गई. आरोपी सीसीटीवी से बचने के लिए गलियों से होकर भागा. पुलिस ने चमेली को गिरफ्तार कर लिया गया है. फिलहाल आरोपी दिनेश की तलाश जारी है.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Gold-Silver Price Update: दिवाली से पहले सोने में आई चमक, चांदी हुई सस्ती, जानिए आज का ताजा भाव

शर्मनाक: भाई ने बहन के साथ दुष्कर्म कर बनाया अश्लील Video, ब्लैकमेल कर करता रहा इज्जत तार-तार

Viral Story: दादी के गर्भ में पोती: अपने ही बेटे की झोली भरने जा रही मां, 56 साल में हुई गर्भवती

Trending news