डूंगरपुर में सड़क हादसा, डम्पर ने स्कूटी को मारी टक्कर, 6 बच्चों के सर से उठा पिता का साया
Advertisement

डूंगरपुर में सड़क हादसा, डम्पर ने स्कूटी को मारी टक्कर, 6 बच्चों के सर से उठा पिता का साया

डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के बालडिट गांव में एक डम्पर ने स्कूटी को टक्कर मार दी. हादसे में स्कूटी सवार रेलवेकर्मी की मौत हो गई. 

डूंगरपुर में सड़क हादसा

Dungarpur: डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के बालडिट गांव में एक डम्पर ने स्कूटी को टक्कर मार दी. हादसे में स्कूटी सवार रेलवेकर्मी की मौत हो गई. मृतक अपने गांव से बलवाडा रेलवे फाटक ड्यूटी पर जा रहा था. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है. वहीं डम्पर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. 

डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाने के थानाधिकारी दिलीप दान चारण ने बताया कि ददोडिया निवासी 19 वर्षीय दीपक पिता बाबूलाल कटारा ने रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में दीपक ने बताया कि उसके पिता 52 वर्षीय बाबूलाल कटारा की बलवाडा रेलवे फाटक पर ड्यूटी है. आज सुबह उसके पिता बाबूलाल घर से स्कूटी के लेकर बलवाडा फाटक के लिए रवाना हुए थे. इस दौरान डूंगरपुर-बिछीवाडा मार्ग पर बालाडिट गांव के पास सामने से आ रहे एक डम्पर ने सामने से उनकी स्कूटी को टक्कर मार दी. 

टक्कर के बाद उसके पिता स्कूटी लेकर सड़क पर गिर गए. वहीं डम्पर चालक मौके से फरार हो गया. हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. लोगों ने स्कूटी सवार बाबूलाल को देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी, जिस पर लोगों ने मामले की जानकारी कोतवाली थाना पुलिस को दी. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों से घटना की जानकारी ली. इसके बाद पुलिस ने शव को मौके से उठवाकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. वहीं, पुलिस ने मामले की जानकारी परिजनों को दी. 

सूचना पर परिजन जिला अस्पताल पहुंचे. जहा पर पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया. वहीं, मृतक के बेटे दीपक की रिपोर्ट पर पुलिस ने डम्पर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि मृतक बाबूलाल के 6 संतान है. जिसमे 2 लड़के व चार लडकिया है. वहीं उसके भाई की बीमारी से मौत हो चुकी है, जिसके 3 बच्चों के लालन पोषण की जिम्मेदारी भी बाबूलाल पर ही थी. 
Report- Akhilesh Sharma
यह भी पढ़ें- Gold Silver Price Update: सोना-चांदी खरीदने का गोल्डन चांस, यहां जानें ताजा भाव 
अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां
 क्लिक करें 

 

Trending news