सड़कों पर उत्पात मचा रहे बदमाशों ने जयपुर जा रही बसों पर किया पथराव, बसों के शीशे हुए चकनाचूर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1459235

सड़कों पर उत्पात मचा रहे बदमाशों ने जयपुर जा रही बसों पर किया पथराव, बसों के शीशे हुए चकनाचूर

डूंगरपुर जिले के अनिता माया ट्रैवल्स के मैनेजर वल्लभराम पाटीदार ने बताया की उनकी एक बस और जाखड़ ट्रैवेल्स की बस सागवाड़ा से जयपुर की ओर जा रही थी. इस दौरान सागवाडा-डूंगरपुर नेशनल हाइवे 927 पर वरदा थाने से आगे निकलते ही हिराता गांव के पास बदमाशों ने बसों पर पथराव कर दिया.

सड़कों पर बदमाशों का आतंक.

Sagwara News: डूंगरपुर जिले में रात के समय जिले की सड़कों पर बदमाशों का आतंक बढ़ता जा रहा है. लगातार वाहनों पर पथराव और लूटपाट की वारदातो से लोगो में खौफ का माहौल है, लेकिन पुलिस बदमाशों को पकड़ने में नाकाम हो रही है. आज भी जिले के सागवाड़ा से जयपुर की ओर जा रही 2 निजी बसों पर बदमाशों ने पथराव किया. इससे बसों के शीशे चकनाचूर  हो गए. गनीमत रही कि इससे किसी यात्री को चोंट नहीं आई है. वहीं कल रात को नरनिया में भी कई वाहनों पर बदमाशों ने पथराव किया था.

बदमाशों ने बसों पर किया पथराव

डूंगरपुर जिले के अनिता माया ट्रैवल्स के मैनेजर वल्लभराम पाटीदार ने बताया की उनकी एक बस और जाखड़ ट्रैवेल्स की बस सागवाड़ा से जयपुर की ओर जा रही थी. इस दौरान सागवाडा-डूंगरपुर नेशनल हाइवे 927 पर वरदा थाने से आगे निकलते ही हिराता गांव के पास बदमाशों ने बसों पर पथराव कर दिया. इससे बसों के साइड के शीशे फूट गए. बस में सावरिया भी बैठी हुई थी, अचानक हुए इस पथराव से बसों में बैठी सवारिया डर गई.

पथराव में बाल-बाल बचे यात्री

वहीं ड्राइवर ने सजगता दिखाते हुए बस को डूंगरपुर तक ले आए. गनीमत रही की पथराव में किसी भी सवारी को चोटें नही आई. वल्लभराम पाटीदार ने बताया की शीशे फूटने की वजह से बस के सभी शीशे बदले गए है. इसके बाद ही जयपुर के लिए रवाना किया.

ये भी पढ़ें- गंगापुर सिटी में सिस्टम हुआ शर्मसार: मौत के बाद शव वाहन भी नसीब नहीं, कचरा गाड़ी में डालकर अंतिम संस्कार करने ले गए नगर परिषद के कर्मचारी

 गौरतलब है कि कल रात को भी दोवड़ा थाना क्षेत्र के नरनिया गांव के पास अज्ञात बदमाशो ने कई वाहनों पर पथराव किया था. जिससे वाहनों के शीशे टूट गए थे वही एक कार सवार बुजुर्ग महिला घायल भी हुए थे. इधर रात को लगातार हो रही इन घटनाओं से लोगों में पुलिस के प्रति आक्रोश व्याप्त है. वहीं ये घटनाएं पुलिस की रात्रि गश्त और मुस्तैदी पर भी सवालिया निशान खड़ा कर रहे है.

Reporter- Akhilesh Sharma

Trending news