SP राशि डोगरा का 8 महीने में तबादला, कुंदन कंवरिया होंगे अब डूंगरपुर के नए एसपी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1571345

SP राशि डोगरा का 8 महीने में तबादला, कुंदन कंवरिया होंगे अब डूंगरपुर के नए एसपी

Dungarpur News: राजस्थान सरकार ने सोमवार रात राज्य के 75 आईपीएस अधिकारियों के तबादले किए थे, जिसमें डूंगरपुर एसपी राशि डोगरा का 8 महीने में ही तबादला कर दिया गया है. 

 

SP राशि डोगरा का 8 महीने में तबादला, कुंदन कंवरिया होंगे अब डूंगरपुर के नए एसपी

Dungarpur News: राज्य सरकार ने सोमवार रात को प्रदेश में 75 आईपीएस अधिकारियों के तबादले किए है. इस तबादला सूची में डूंगरपुर एसपी राशि डोगरा का नाम भी शामिल है. एसपी राशि डोगरा का 8 महीने में ही तबादला कर दिया गया है. राशि डोगरा ने जुलाई 2022 में ही एसपी का कार्यभार संभाला था. 

तबादला सूची में आईपीएस कुंदन कंवरिया डूंगरपुर के नए एसपी होंगे. कंवरिया फिलहाल उदयपुर में एएसपी पद पर तैनात थे. कुंदन कंवरिया पहली बार किसी जिले की कमान एसपी के रूप के संभालेंगे. 

राज्य सरकार की ओर से कल सोमवार देर शाम को प्रदेश के आईपीएस अधिकारियों की तबादला सूची जारी की है. इसमें प्रदेश के 75 आईपीएस अधिकारियों के तबादले किए गए हैं. 

इधर, डूंगरपुर एसपी राशि डोगरा डूडी का 8 महीने में ही तबादला कर दिया गया है. राशि डोगरा डूडी ने जुलाई 2022 में डूंगरपुर एसपी के रुप मे ज्वाइन किया था. आईपीएस की जारी तबादला सूची में आईपीएस राशि डोगरा डूडी को जयपुर शहर  (उत्तर) पुलिस उपायुक्त लगाया गया है. वहीं, आईपीएस कुंदन कंवरिया को डूंगरपुर एसपी लगाया गया है. कुंदन कंवरिया उदयपुर एएसपी के पद से ट्रांसफर होकर डूंगरपुर एसपी लगेंगे. कुंदन कंवरिया पहली बार किसी जिले की कमान एसपी के रूप के संभालेंगे. 

आईपीएस कुंदन कंवरिया के सामने बड़ी चुनौती
ऐसे में आईपीएस कुंदन कंवरिया के पास डूंगरपुर में अपराधों पर रोकथाम के साथ ही शराब तस्करी जैसी घटनाओं को रोकना भी सबसे बड़ी चुनौती होगा. डूंगरपुर में इन दिनों रात के समय सड़को पर पथराव और लूटपाट की बढ़ती घटनाओं को रोकना होगा. वहीं, डूंगरपुर जिला राजस्थान का बॉर्डर है और पड़ोस में गुजरात राज्य सटा हुआ है. बोर्डर से शराब और नशे की तस्करी को रोकना भी बड़ी चुनौती रहेगी. 

यह भी पढ़ेंः यहां प्रेग्नेंट बीवी को कंधे पर उठाकर जलती आग पर चलता है पति

यह भी पढ़ेंः यहां लड़का शादी से पहले रात को जाता लड़की के कमरे के अंदर, बनाता है संबंध

Trending news