Dungarpur: चालक यूनियन के साथ डूंगरपुर प्रशासन की स्पेशल मीटिंग, शंकाओं का किया समाधान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2042124

Dungarpur: चालक यूनियन के साथ डूंगरपुर प्रशासन की स्पेशल मीटिंग, शंकाओं का किया समाधान

Dungarpur: डूंगरपुर जिला प्रशासन और पुलिस की ओर से बुधवार को ड्राइवर की सजा से सबंधित कानून को लेकर ड्राइवर यूनियन के साथ खास मीटिंग की है. 

 जिला कलेक्टर और एसपी, ड्राइवरो के साथ संवाद करते हुए.

Dungarpur: डूंगरपुर जिला प्रशासन और पुलिस की ओर से बुधवार को ड्राइवर की सजा से सबंधित कानून को लेकर ड्राइवर यूनियन के साथ संवाद कार्यक्रम आयोजित हुआ.इस दौरान जिला कलेक्टर और एसपी ने ड्राइवरो के साथ संवाद करते हुए कानून में किए गए नए प्रावधानों को लेकर शंकाओं का समाधान किया.

 वाहन चालकों की आशंकाओं को दूर किया

जिला परिषद सभागार में आयोजित संवाद कार्यक्रम में जिला कलेक्टर लक्ष्मी नारायण मंत्री, एसपी कुंदन कवरिया, एडीएम हेमेंद्र नागर, डीटीओ अनिल माथुर सहित ड्राइवर यूनियन के प्रतिनिधि मौजूद रहे.इस दौरान अधिकारियो ने वाहन चालक,ड्राइवर यूनियन के साथ संवाद किया। वही नए कानून को लेकर वाहन चालकों की आशंकाओं को दूर किया.

जान बचाने के लिए कानून में प्रावधान किए गए

इस मौके पर जिला कलेक्टर लक्ष्मी नारायण मंत्री ने बताया की सड़क हादसों में घायलों की  हैं जान बचाने के लिए कानून में प्रावधान किए गए. वहीं, एसपी कुंदन कवरिया ने बताया की सही समय पर सूचना देने से घायलों की जान बचाई जा सकती है.जिसका एक्सीडेंट हो गया. जिसका बच्चे की दुर्घटना में मृत्यु हो जाती है.

मानवीय पहलू को ध्यान में रखा गया

उनके परिजनों को जीवन भर यह अफसोस रहता है कि काश कोई समय पर अस्पताल पहुंचा देता. नए कानून में इसी मानवीय पहलू को ध्यान में रखा गया है. इधर इस मौके पर ड्राइवरो ने अपनी शंकाओं के सवाल किए जिनका अधिकारियों ने जवाब देते हुए उन्हें संतुष्ट किया.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather Update: अभी लंबा चल सकता है दांत किटकिटाने वाली सर्दी का दौर! इस दिन से हो रहा है नया पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय

Trending news