तेज बारिश से अस्पताल में भरा पानी, मरीजों का हाल हुआ बेहाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1217150

तेज बारिश से अस्पताल में भरा पानी, मरीजों का हाल हुआ बेहाल

 डूंगरपुर में प्री मानसून की पहली बारिश ने ही सरकारी भवनों के निर्माण की पोल खोल कर रख दी है. बीती रात हुई तेज बारिश के चलते डूंगरपुर जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में छत टपकने लगी, जिसके चलते कमरों में पानी भर गया, इससे जिला अस्पताल में डॉक्टर से लेकर स्टाफ और मरीज सभी परेशान हुए.

वार्ड में भरा पानी

Dungarpur: डूंगरपुर में प्री मानसून की पहली बारिश ने ही सरकारी भवनों के निर्माण की पोल खोल कर रख दी है. बीती रात हुई तेज बारिश के चलते डूंगरपुर जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में छत टपकने लगी, जिसके चलते कमरों में पानी भर गया, इससे जिला अस्पताल में डॉक्टर से लेकर स्टाफ और मरीज सभी परेशान हुए. सुबह कर्मचारियों के आने के बाद वार्ड व स्टाफ रूम से पानी निकाला गया जिसके बाद कुछ राहत मिल सकी. डूंगरपुर मेडिकल कॉलेज से जुड़े जिला अस्पताल में कई जगह से छत और दिवारें जर्जरहाल हो चुकी है,देर रात जैसे ही तेज बारिश हुई तो छत से अस्पताल के वार्ड और स्टाफ रूम में पानी टपकने लगा. इतना ही नहीं मेडिकल कॉलेज और अस्पताल की नई बिल्डिंग में भी पानी टपकाने का सिलसिला शुरू हो गया, इससे अस्पताल के कई वार्डों में पानी भर गया. 

अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड के ऊपर नए कमरे बनाने का काम चल रहा है, यही से जगह जगह पानी इमरजेंसी वार्ड के स्टाफ रूम और वार्डों में झरने की तरह टपकने लगा. ऐसे में इमरजेंसी में इलाज कर रहें डॉक्टर, नर्सिंग स्टाफ, मरीज और उनके परिजनों को परेशानी का सामना करना पड़ा, टपकते पानी से बचने के लिए डॉक्टर से लेकर मरीज तक पूरी रात इधर से उधर होते रहें. रातभर परेशानी में गुजारने के बाद सुबह कर्मचारियों के आने के बाद भरे हुए पानी की सफाई हो सकी. अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड की तरह ही दूसरे सभी वार्डों के भी यही हाल रहें.

Reporter - Akhilesh Sharma 

 

यह भी पढ़ें - चार सूत्री मांगों को लेकर एक बार फिर आंदोलन की शुरुआत, उपेन यादव ने कही ये बात

Trending news