जिम करते हुए चली गई एक और एक्टर की जान, सूर्यवंशी के निधन पर रो पड़ा छोटा पर्दा
Advertisement

जिम करते हुए चली गई एक और एक्टर की जान, सूर्यवंशी के निधन पर रो पड़ा छोटा पर्दा

टीवी का जाना माना चेहरा एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी की अचानक मौत से छोटा पर्दा हिल गया है.  कहा जा रहा है कि वह शुक्रवार की सुबह जिम में वर्कआउट कर रहे थे, जब उनका निधन हुआ. सिद्धांत को तुरंत अस्पताल लेकर जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया.

जिम करते हुए चली गई एक और एक्टर की जान, सूर्यवंशी के निधन पर रो पड़ा छोटा पर्दा

Siddhant Vir Suryavanshi Died at Gym: टीवी का जाना माना चेहरा एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी की अचानक मौत से छोटा पर्दा हिल गया है.  कहा जा रहा है कि वह शुक्रवार की सुबह जिम में वर्कआउट कर रहे थे, जब उनका निधन हुआ. सिद्धांत को तुरंत अस्पताल लेकर जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया. हाल ही में एक्टर ने अपना नाम आनंद सूर्यवंशी से बदलकर सिद्धांत सूर्यवंशी कर लिया था

बता दें कि आजकल इस तरह से जिम में वर्काउट करते हुए  अचानक हुई मौतों में यह तीसरी मौत है जिससे छोटा पर्दा  में गमगीनियत छा गई है. सिद्धांत की मौत की खबर ने पूरे टीवी जगत को हिला कर रख दिया है. महज 46 साल की उम्र में उनका यूं जाना हर किसी को खल रहा है. 

सूत्रों से मिली जानकारी में बताया जा रहा है कि हार्ट अटैक के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया था. जहां, डॉक्टरों की टीम ने करीब 45 मिनट तक उनका इलाज कर उन्हें ठीक करने की कोशिश की. लेकिन, आखिर में डॉक्टर्स उन्हें बचाने में नाकाम रहे और एक्टर को मृत घोषित कर दिया. 

 इस खबर के सामने आने के बाद से सोशल मीडिया पर हर कोई एक्टर के परिवार और करीबियों को सांत्वना दे रहा है. साथ ही, इस दुख की घड़ी में मजबूत बने रहने की दुआएं दे रहा है. एक्टर सीरियल 'कुसुम', 'वारिस' और 'सूर्यपुत्र करण' के लिए काफी मशहूर हैं. टीवी एक्टर जय भानुशाली ने कन्फर्म करते हुए फैन्स को यह दुखद न्यूज दी है. 

एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी  के परिवार में उनकी पत्नि अलिशा राउत और उनके दो बच्चे है. बेटा मार्क और बेटी डीजा सूर्यवंशी  है.  अलिशा राउत  एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी की दूसरी पत्नी है. एक्टर  का 2015 में उनकी पहली पत्नि इरा सूर्यवंशी के साथ 15 साल पुराना रिश्ता अफेयर के कारण खत्म हो गया था. 

यह भी पढ़ेंः 

Eiffel Tower के सामने लड़कियों ने उतार दिए अपने कपड़े? बोल्ड Look में किया बिकिनी Shoot, वीडियो वायरल

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

   

Trending news