लीक हुई सनी देओल की फिल्म Gadar 2, HD में डाउनलोड करके घर बैठे देख रहे लोग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1820113

लीक हुई सनी देओल की फिल्म Gadar 2, HD में डाउनलोड करके घर बैठे देख रहे लोग

Gadar 2 Leaked Online on Tamilrockers: फिल्म गदर 2 की रिलीज के साथ ही मेकर्स और फैंस, दोनों ही काफी परेशान हैं. जानकारी के मुताबिक, फिल्म रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक हो चुकी है और लोग इसे एचडी प्रिंट में धड़ल्ले से डाउनलोड कर रहे हैं.

लीक हुई सनी देओल की फिल्म Gadar 2, HD में डाउनलोड करके घर बैठे देख रहे लोग

Gadar 2 Leaked Online on Tamilrockers: बॉलीवुड के जाने-माने सुपरस्टार सनी देओल की फिल्म ग़दर 2 को लेकर आखिरकार उनके फैंस का इंतजार खत्म हो चुका है. फिल्म गदर 2 आज यानी कि 11 अगस्त को रिलीज हो चुकी है और रिलीज होते ही बड़ा धमाका किया है. फिल्म के गानों को खूब पसंद किया जा रहा है और यह फैंस के बीच में खूब धमाल मचा रही है लेकिन फिल्म के रिलीज होने के साथ ही एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है. 

बताया जा रहा है कि फिल्म की रिलीज के साथ ही मेकर्स और फैंस, दोनों ही काफी परेशान हैं. जानकारी के मुताबिक, फिल्म रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक हो चुकी है और लोग इसे एचडी प्रिंट में धड़ल्ले से डाउनलोड कर रहे हैं. आपको बता दें कि कई ऐसी पायरेसी वेबसाइट्स हैं, जिन्होंने कानून का मजाक बना रखा है और यह फिल्म भी इसी का शिकार हुई है. 

यह भी पढ़ें- पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर और सचिन मीणा का गदर इश्क, जानें पहले किसने किया था प्रपोज

 

पायरेसी वेबसाइट का जब भी नाम आता है तो सबसे पहले तमिल रॉकर्स का नाम आता है. इन फिल्मों ने पहले भी कई फिल्मों को लीकर किया है. बताया जा रहा है कि ऑनलाइन लीक हो जाने की वजह से फिल्म गदर टू के मेकर्स को करोड़ों का नुकसान हो सकता है. इससे फिल्म मेकर्स सकते में हैं. 

जानकारी के मुताबिक, फिल्म ग़दर 2 की एडवांस बुकिंग ने सबको हैरान कर दिया था. फिल्म ने रिलीज होने से पहले ही बुकिंग वाली टिकट से जमकर कमाई कर ली. ऐसे में माना जा रहा था कि फिल्म तगड़ी ओपनिंग करेगी लेकिन लीक होते ही अब कहा जा रहा है कि फिल्म की कमाई पर इसका बुरा असर पड़ सकता है क्योंकि जो लोग हॉल में फिल्म देखने जाने वाले थे, अब वह घर बैठे ही डाउनलोड कर इसे देख लेंगे.

यह भी पढ़ें- 'भाभी' के साथ 'भैया' ने भी छत पर काटा गदर, हरियाणवी गाने पर उड़ा दी गर्दा

 

बता दें कि इससे पहले भी पायरेसी को रोकने के लिए कई कदम उठाए जा चुके हैं लेकिन कई सरकारें नाकाम रही है. वहीं, फिल्म ग़दर 2 की बात करें तो इसमें सबके चहेते एक्टर सनी देओल लीड रोल में हैं और उनके साथ गदर की ही दमदार एक्ट्रेस अमीषा पटेल रोमांस करते नजर आ रही हैं. फिल्म का जब पहला पार्ट आया था तो उसमें उनका बेटा जीते उत्कर्ष शर्मा काफी छोटा था. फिल्म गदर के दूसरे पार्ट में ही दूसरे को भी रखा गया है. पार्ट 2 में जीते बड़ा हो गया है. उसने जबर्दस्त एक्शन किया है.

Trending news