इस फैन को देखकर फफक-फफक कर रो पड़ीं तमन्ना भाटिया, Video देख खुद जान जाएंगे वजह
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1756333

इस फैन को देखकर फफक-फफक कर रो पड़ीं तमन्ना भाटिया, Video देख खुद जान जाएंगे वजह

Tamannaah Bhatia Video: एयरपोर्ट पर तमन्ना भाटिया के साथ सेल्फी लेने के लिए उनके फैंस उमड़ पड़े. तभी तमन्ना भाटिया की एक फैन आगे आई और उसने तमन्ना भाटिया के पैर छू लिया. फीमेल फैन को पैर छूते देखकर तमन्ना भाटिया ने तुरंत उसे गले लगा लिया और तभी जैसे ही उनकी नजर उस फैन के हाथ पर गई तो उन्होंने उस पर अपना टैटू देखा. 

इस फैन को देखकर फफक-फफक कर रो पड़ीं तमन्ना भाटिया, Video देख खुद जान जाएंगे वजह

Tamannaah Bhatia Video: साउथ लेकर बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग और खूबसूरती का जलवा चलाने वाली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को आज कौन नहीं जानता है. पिछले लंबे समय से वह एक्टर विजय वर्मा के साथ में अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चाओं में बनी हैं. हाल ही में वह अपनी वेब सीरीज को लेकर के भी सुर्खियों में आ गईं, जहां पर उनकी बोल्डनेस ने हर हद को पार कर दिया. आ

ज हम आपको तमन्ना भाटिया का एक ऐसा वीडियो दिखाएंगे, जिसमें वह अपने फैन को देख कर फफक-फफक कर रो पड़ी है. अब आप सोच रहे होंगे कि फैन को देखकर रोने जैसी क्या बात है लेकिन उस फैन ने तमन्ना भाटिया के लिए जो करके दिखाया है, वह शायद ही कोई कर पाएगा. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस बारे में खूब चर्चा कर रहे हैं. फैन से मिलकर कोई इतना इमोशनल कैसे हो सकता है, यह वीडियो देखने के बाद समझ जाएंगे.

य़ह भी पढे़ं- 'जीरो फिगर' गाने पर सपना चौधरी ने लगाए कातिलाना ठुमके, एक सेकेंड के लिए नजरें हटाना मुश्किल

तमन्ना भाटिया का रोते हुए यह वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इसमें आप देख सकते हैं कि एयरपोर्ट पर तमन्ना भाटिया के साथ सेल्फी लेने के लिए उनके फैंस उमड़ पड़े. तभी तमन्ना भाटिया की एक फैन आगे आई और उसने तमन्ना भाटिया के पैर छू लिया. फीमेल फैन को पैर छूते देखकर तमन्ना भाटिया ने तुरंत उसे गले लगा लिया और तभी जैसे ही उनकी नजर उस फैन के हाथ पर गई तो उन्होंने उस पर अपना टैटू देखा. फीमेल फैन के हाथ में टैटू देखते ही वह काफी इमोशनल हो गई.

लोगों ने पसंद किया वीडियो
तमन्ना भाटिया खुद के लिए फैन के दिल में इतना ज्यादा प्यार देखकर खुद को संभाल नहीं पाई और खुशी से रोने लगी. तमन्ना भाटिया का यह वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है और लोग से खूब पसंद भी कर रहे हैं. वीडियो में तमन्ना भाटिया ने फैन के इस प्यार पर जैसा रिएक्शन दिया है, वह लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

इन प्रोजेक्टस को लेकर चर्चा में तमन्ना
बता दें कि जल्द ही तमन्ना भाटिया वेब सीरीज लस्ट स्टोरीज 2 में नजर आने वाली हैं. इसमें उनके साथ विजय वर्मा भी नजर आएंगे. यह 29 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी. साथ ही तमन्ना भाटिया फिल्म 'जेलर' और 'भोला शंकर' में भी काम करती दिखाई देंगी. फिल्म जेलर 10 अगस्त को वहीं भोला शंकर 11 अगस्त को रिलीज होगी.

Trending news