शहनाज गिल ने साड़ी में करवाया बोल्ड हुस्न का दीदार, Video देखते रह गए लोग
Advertisement

शहनाज गिल ने साड़ी में करवाया बोल्ड हुस्न का दीदार, Video देखते रह गए लोग

पंजाब की कटरीना कैफ शहनाज गिल का यह वीडियो इतना ज्यादा दमदार है कि उन पर से आपकी नजरें ही नहीं हटेंगी. उनका डीप नेक ब्लाउज लोगों का ध्यान अपनी ओर अपने आप ही खींच रहा है. शहनाज गिल की अदाएं देखकर हर कोई उनका दीवाना हुआ जा रहा है. 

शहनाज गिल ने साड़ी में करवाया बोल्ड हुस्न का दीदार, Video देखते रह गए लोग

Entertainment News: पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से मशहूर बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल आजकल साड़ी में अपने हुस्न का दीदार करवा कर सोशल मीडिया में चर्चा में बनी हुई हैं. दरअसल कुछ समय पहले ही बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर शहनाज के शो का हिस्सा बने थे. इस दौरान दोनों ने जमकर मस्ती की थी.

बता दें कि अपनी मासूमियत और खूबसूरती की वजह से पंजाब ही नहीं पूरे बॉलीवुड में फेमस शहनाज गिल आए दिन सोशल मीडिया में चर्चा में छाई रहती हैं. उनकी खूबसूरत तस्वीरें इंटरनेट पर तैरती रहती है. हाल ही में उन्होंने अपनी एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर फैंस का मुंह खुला का खुला रह गया है. शहनाज गिल ने अपनी यह दमदार वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

यह भी पढ़ें- Viral Video: मनपसंद दुल्हन पाते ही 'बावला' हो गया दूल्हा, मंडप में करने लगा ऐसी हरकतें

इस वीडियो में शहनाज गिल किसी परी से कम नहीं लग रही हैं. उनका बेहद हसीन वीडियो देखकर नेटिजेंस का दिल धड़क उठा है. पिंक कलर की डिजाइनर साड़ी में शहनाज गिल का बोल्ड लुक देखकर फैंस के दिलों पर छुरियां चल रही हैं. उनका आउटफिट बेहद ही बोल्ड लग रहा है. इस वीडियो में उनका सेक्सी स्टाइल सारी लाइमलाइट बटोर रहा है. शहनाज गिल का यह सेक्सी अवतार देखकर उनके फैंस के दिल घायल हुए जा रहे हैं. हर तरफ सिर्फ उन्हीं की बातें हो रही हैं, पिंक कलर की साड़ी में शहनाज गिल ने एक से बढ़कर एक दिल धड़काने वाले पोस्ट देखकर इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है.

शहनाज गिल का यह वीडियो इतना ज्यादा दमदार है कि उन पर से आपकी नजरें ही नहीं हटेंगी. उनका डीप नेक ब्लाउज लोगों का ध्यान अपनी ओर अपने आप ही खींच रहा है. शहनाज गिल की अदाएं देखकर हर कोई उनका दीवाना हुआ जा रहा है. आपको बता दें कि पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से मशहूर जानी-मानी एक्ट्रेस शहनाज गिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके फैंस उनके वीडियो को ही वायरल कर देते हैं. बिग बॉस 13 के सिद्धार्थ शुक्ला से जुड़ा. उन्हें लोग सिडनाज के नाम से बुलाने लगे थे. सिद्धार्थ की मौत के बाद शहनाज गिल बुरी तरह से टूट गई थी हालांकि एक बार फिर से उनकी जिंदगी अब पटरी पर आ चुकी है.

यह भी पढ़े- शादी करके फंस गया बेचारा बंदर, रो-रोकर बर्तन मांजने का Video देख नहीं रुक रही लोगों की हंसी

यह भी पढ़ें- Viral Video: मगरमच्छ से जान बचाने के लिए नदी में स्वीमिंग करने लगा हिरण, हिलाकर रख देगा यह मंजर

Trending news