Video: 'खिचा खिंचाया गात जले' गाने पर सपना चौधरी ने मटकाई कमर, देखने वाले खो बैठे होश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1528220

Video: 'खिचा खिंचाया गात जले' गाने पर सपना चौधरी ने मटकाई कमर, देखने वाले खो बैठे होश

सपना चौधरी के नए-नए डांस वीडियोज को देखने के लिए फैंस न केवल बेकरार रहते हैं बल्कि उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स पर नजरें गड़ाए रहते हैं. 

Video: 'खिचा खिंचाया गात जले' गाने पर सपना चौधरी ने मटकाई कमर, देखने वाले खो बैठे होश

Entertainment News: सपना चौधरी का नाम सुनते ही लोगों की आंखों के सामने उनके लटके-झटके और मस्त से डांस मूव्स आंखों के सामने छाने लगते हैं. सपना चौधरी जब-जब किसी हरियाणवी गाने पर अपनी कमर मटकाती हैं, तब-तब फैंस के दिलों पर सांप लोट जाते हैं.

सपना चौधरी के नए-नए डांस वीडियोज को देखने के लिए फैंस न केवल बेकरार रहते हैं बल्कि उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स पर नजरें गड़ाए रहते हैं. डांसिंग क्वीन सपना चौधरी के डांस को देखने के लिए बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक हजारों के टिकट खरीदने के लिए तैयार रहते हैं. सपना चौधरी का डांस देखने के लिए लोगों में बेताबी कूट-कूट कर भरी हुई है.

य़ह भी पढे़ं- Photos: नेहा मलिक ने हुस्न के जलवे बिखेर लूट ली महफिल, फैंस के दिलों में मची हलचल

सपना चौथरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हर दिन कुछ न कुछ फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने टाइट सूट पहनकर खिचा खिंचाया गात जले तेरा भरी गाने पर कातिलाना ठुमके लगाकर फैंस के होश उड़ा दिए हैं. 

खिचा खिंचाया गात जले तेरा भरी गाने पर स्टेज पर सपना चौधरी ने जिस तरीके से डांस स्टेप्स किए हैं, फैंस उन्हें देखकर बेकाबू हो रहे हैं. खुले बालों में सपना चौधरी का डांस बेहद ही दमदार लग रहा है. 
पीला सूट, लंबी बाल चोटी और लंबे इयर रिंग्स में सपना चौधरी का लुक बड़ा ही दमदार लग रहा है. इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक  62,354 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं कमेंट्स की भी भरमार है. 

मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी जब-जब अपनी कमर मटकाती हैं, तब-तब उन्हें देखकर फैंस के दिलों में छुरियां चलती हैं. देसी लुक में सपना चौधरी अपने डांस से सबको घायल कर देती हैं. पीले सूट में सपना चौधरी मंच पर डांस करने के दौरान कहर ढा रही हैं.  

Trending news