Kangana Ranaut On Qala: बाबिल खान की Kangana Ranaut हुईं फैन, पोस्ट शेयर कर की फिल्म 'काला' की जमकर तारीफ
Advertisement

Kangana Ranaut On Qala: बाबिल खान की Kangana Ranaut हुईं फैन, पोस्ट शेयर कर की फिल्म 'काला' की जमकर तारीफ

Kangana Ranaut On Qala: इरफान खान के बेटे बाबिल खान की डेब्यू फिल्म कला हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई हैं, जिसके बाद कई फिल्मी जगत के सितारे बाबिल के अभिनय की तारीफ कर रहे हैं..

फिल्म 'काला'

Kangana Ranaut On Qala: इरफान खान के बेटे बाबिल खान की डेब्यू फिल्म कला हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई हैं, जिसके बाद कई फिल्मी जगत के सितारे बाबिल के अभिनय की तारीफ कर रहे हैं. इसी श्रेणी में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी बाबिल की पहली फिल्म 'कला' देखी, जिसकी जमकर तारीफ करते नजर आ रही हैं. उन्होंने निर्देशक अन्विता दत्त और मुख्य अभिनेताओं में बाबिल और तृप्ति डिमरी की तारीफ की है. उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर कर कहा है कि वह फिल्म से अपनी नजरें नहीं हटा पा रही हैं.

फिल्म 'कला' की मुरीद हुईं कंगना रनौत
आपको बता दें कि बीते 1 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म 'कला' की आज हर कोई तारीफ कर रहा है. इतना ही नहीं फिल्म क्रिटिक्स भी 'कला' को अच्छा रिस्पॉन्स दे रहे हैं. इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को भी ये फिल्म खूब पसंद आई है और शायद यही कारण है कि उन्होंने अपने ऑफिशियल साइट पर स्टोरी में इस फिल्म की प्रशंसा की हैं.

साथ ही कंगना ने अपनी कई ऑफिशियल साइट के स्टोरी में लिखा है कि ‘कला’ एक बेहतरीन फिल्म है. आज के समय के हिसाब से इस फिल्म की कहानी बेहद अलग और खास है. फिल्म की स्टोरी के साथ-साथ एक्टिंग भी शानदार रही है. ‘बुलबुल’ के बाद कला के जरिए डायरेक्टर अन्विता दत्त ने साबित कर दिया है कि उनके पास रचनात्मक कहानियों का बेहतरीन कॉन्सेप्ट है.

कंगना ने की बाबिल और तृप्ति की तारीफ करते हुए कही ये बात 
फिल्म 'कला' की तारीफ करने के बाद कंगना रनौत ने बॉलीवुड के दिवंगत सुपरस्टार इरफान खान के बेटे एक्टर बाबिल खान की जमकर तारीफ की. उन्होंने तारीफ में कहा है कि बाबिल आपने बतौर कलाकार बेहतरीन एक्टिंग की है. इसके अलावा एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी के लिए भी एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा है कि ''आप मेरी एक साथी की तरह हैं, हिमाचली पहाड़ी लड़की के रूप में आप पर काफी गर्व महसूस करती हैं.'' बता दें कि इससे साफ जाहिर होता है कि कंगना को ये फिल्म बहुत पसंद आया है.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Anushka Sharma Qala: लंबे समय बाद फिर पर्दे पर दिखा अनुष्का शर्मा का जलवा, फिल्म 'कला' में आईं नजर

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?

Trending news