खोली शर्ट की बटन और ब्लैक ब्रा में पहुंच गई बालकनी, बोली एक्ट्रेस- हटा सावन की घटा
Advertisement

खोली शर्ट की बटन और ब्लैक ब्रा में पहुंच गई बालकनी, बोली एक्ट्रेस- हटा सावन की घटा

Poonam Pandey Great Photo Shoot: पूनम पांडे आए दिन अपने बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज से महफिल से लेकर सोशल मीडिया पर आग लगाने के लिए लिए जानी जाती हैं. मस्त होकर अपनी बालकनी में फोटोशूट कराते नजर आई.

पूनम की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई.

Poonam Pandey Great Photo Shoot: पूनम पांडे आए दिन अपने बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज से महफिल से लेकर सोशल मीडिया पर आग लगाने के लिए लिए जानी जाती हैं.अपनी कर्वी फिगर को फ्लॉन्ट करने की वजह से वो आए दिन ट्रोलिंग की शिकार होती रहती हैं.  पूनम पांडे को भी शायद ट्रोल होने में मजा आता है.क्योंकि उन्हें लाइमलाइट में रहना पसंद हैं. पूनम पांडे का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो मस्त होकर अपनी बालकनी में फोटोशूट कराते नजर आ रही है.

इस वीडियो में वो बालकनी में मदहोश कर देने वाली अदा के साथ नजारे शेयर कर रही है. ब्लैक ब्रा और प्रिंटेड पैंट में नजर आ रही है. इस वीडियो में पूनम  एक नहीं कई फोटोज और वीडियो एक साथ कोलाज कर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया.

पूनम पांडे का एक लुक इंटरनेट पर छाया हुआ है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. पूनम पांडे को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान एक्ट्रेस ने कातिलाना पोज और बोल्ड अंदाज दिखाया है जिसे देखकर फैंस हैरान रह गए. पूनम पांडे के इस अंदाज को देख लोगों के पसीने छूट रहे है. 

इस नए वीडियो में शर्ट के सारे बटन खोलकर पूनम पांडे ने बोल्डनेस का ऐसा तड़का लगाया कि देखने वालों के होश ही उड़ गए. वहीं अब पूनम की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं और लोग इन पर खूब कमेंट कर रहे हैं और अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Offooo! इस बार पूनम पांडे ने खोल दिए धागे, Video देख फैंस की आंखें फटी की फटी रह गई

वैसे ये कोई पहला मौका नहीं है जब पूनम पांडे का ये सेक्सी अवतार दिखा हो बल्कि उनका इंस्टाग्राम खोल कर देंखेंगे तो हैरान और दंग रह जाएंगे. पूनम इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में से एक हैं और इनकी बोल्डनेस के लिए वो अक्सर ट्रोल भी होती रहती हैं.   

Trending news