Video: शादी में दूल्हा-दुल्हन ने एक-दूसरे पर की नोटों की बारिश, लोग बोले- गरीबों को बांट देते
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1571323

Video: शादी में दूल्हा-दुल्हन ने एक-दूसरे पर की नोटों की बारिश, लोग बोले- गरीबों को बांट देते

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा दुल्हन अपनी शादी की खुशी में काफी मुस्कुरा रहे हैं. दोनों इस शादी से काफी खुश लग रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि दोनों किसी लव मैरिज हो रही है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक तरफ दूल्हा पक्ष तो दूसरी तरफ दुल्हन पक्ष दोनों का ही अलग-अलग ग्रुप बना हुआ है. 

Video: शादी में दूल्हा-दुल्हन ने एक-दूसरे पर की नोटों की बारिश, लोग बोले- गरीबों को बांट देते

Bride Groom Video: वेडिंग सीजन आते ही सोशल मीडिया पर दूल्हा-दुल्हन के एक से बढ़कर एक दमदार वीडियोज देखने को मिलते रहते हैं. किसी को देखकर किसी की हंसी छूट जाती है तो किसी दुल्हन की विदाई देखकर लोगों की आंखों में आंसू आ जाते हैं. चाहे दूल्हा हो या दुल्हन अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए तरह-तरह के अतरंगी तरीके ढूंढ कर लेकर आते हैं.

यह दिन है ही ऐसा, हर कोई चाहता है कि उनकी शादी इतनी ज्यादा यादगार बने कि मेहमान सालों साल उसे भूल नहीं पाएं. जब शादियां होती हैं तो डांस फ्लोर पर डांस करते लोगों पर परिवार वाले जमकर पैसे लुटाते देखे होंगे. चाहे कोई रसम हो रही हो या फिर कुछ और, दूल्हा-दुल्हन पर उस दिन नोटों की बारिश होनी तो लाजमी है. पर क्या आपने कभी ऐसे दूल्हा-दुल्हन को देखा है, जो खुद अपनी शादी में ही एक दूसरे पर पैसे लुटा रहे हों. बात सुनकर जब आपके चेहरे पर हंसी आ गई है जरा सोचेंगे तो आपको कितना मजा आएगा.

यह भी पढ़ें- दूल्हा-दुल्हन ने रिकॉर्ड किया सुहागरात का Video, गलती से दब गया शेयर बटन, सोशल मीडिया में वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा दुल्हन अपनी शादी की खुशी में काफी मुस्कुरा रहे हैं. दोनों इस शादी से काफी खुश लग रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि दोनों किसी लव मैरिज हो रही है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक तरफ दूल्हा पक्ष तो दूसरी तरफ दुल्हन पक्ष दोनों का ही अलग-अलग ग्रुप बना हुआ है. यह शादी देखने के लिए बहुत सारे लोग जमा हुए हैं तभी अचानक दूल्हा-दुल्हन एक दूसरे पर नोटों की बारिश करना शुरू करते हैं. वे पैसे ऐसे लुटाते हैं जैसे कि मानो बस एक दूसरे पर फूल बरसा रहे हों. 

यह भी पढ़ें- 5 बच्चों की मां को लेकर फरार हो गया पड़ोसी, पति थाने में रो-रोकर लगा रहा गुहार- बीवी ढूंढ दो मेरी

वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से यह जोड़ा जमकर एक-दूसरे पर पैसों की बारिश कर रहा है. दूल्हा-दुल्हन तो उड़ा ही रहे हैं पैसे, साथ में एक बुजुर्ग कपल भी खूब पैसे फेंक रहा है. यह वीडियो देख लो काफी हैरान हो रहे हैं कि कोई इस तरह से पैसे कैसे लूटा सकता है. शादी का यह नजारा बहुत ही कम जगह पर देखने को मिलता है. भले यह वीडियो कुछ लोगों को पसंद आ रहा हो लेकिन कई लोगों ने इस पर आपत्ति जताई है.

गरीबों में बांट देते पैसे
लोगों का कहना है कि यह लोग इस तरह से पैसा बर्बाद कर रहे हैं. अपनी खुशी जताने के लिए लेकिन अगर यह लोग यही पैसा किसी गरीब को दे देते तो वह इनको जमकर दुआएं देता. पैसे कमाने में बहुत मेहनत लगती है, इसलिए उन्हें ऐसे नहीं उड़ाना चाहिए. इस वीडियो को 3000 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और जमकर इस पर कमेंट कर रहे हैं. यह वीडियो royal_kathiyawadi_couple नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है.

यह भी पढ़े- शादी करके फंस गया बेचारा बंदर, रो-रोकर बर्तन मांजने का Video देख नहीं रुक रही लोगों की हंसी

यह भी पढ़ें- Viral Video: मगरमच्छ से जान बचाने के लिए नदी में स्वीमिंग करने लगा हिरण, हिलाकर रख देगा यह मंजर

यह भी पढ़ें- Viral Video: मनपसंद दुल्हन पाते ही 'बावला' हो गया दूल्हा, मंडप में करने लगा ऐसी हरकतें

यह भी पढ़ें- सुहागरात पर रिश्तेदारों से बात करता रह गया दूल्हा, दुल्हन ने आशिक संग मिलकर कर डाला कांड

Trending news