Video: अलवर की बहू ने राजस्थानी गाने पर किया किलर डांस, स्माइल देख लोग हुए फिदा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2288514

Video: अलवर की बहू ने राजस्थानी गाने पर किया किलर डांस, स्माइल देख लोग हुए फिदा

Viral Video: आज के वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि अलवर की यह बींदणी राजस्थान की घाघरा-काचली पहने हुए है. देखने में वह शादीशुदा लग रही है. वीडियो में महिला राजस्थान के गाने 'तेरी शादी पै जानूडी नाज़ुक दिल' गाने पर ठुमके लगा रही है. इस दौरान वह इतना खूबसूरत डांस कर रही है कि उस पर एक मिनट के लिए लोग नजरें नहीं हटा पाएंगे.

viral video

Viral Video: आजकल सोशल मीडिया लोगों के मनोरंजन का सबसे बड़ा साधन बन चुका है. अब लोग सिनेमा हॉल्स या टेलीविजन पर अपनी पसंदीदा चीजें देखने के बजाय मोबाइल पर लगे रहते हैं. वहीं, सोशल मीडिया पर भी हर रोज हजारों तरह की चीजें वायरल होती हैं. इनमें सबसे ज्यादा पसंद डांस वीडियोज किए जाते हैं. जरूर नहीं कि हर किसी को डांस आता हो लेकिन देखना तो हर किसी को पसंद होता है.

वहीं, राजस्थान से जुड़े तमाम तरह के वीडियोज भी इंटरनेट पर धमाल मचाए रहते हैं. राजस्थानियों में टैलेंट कूट-कूट कर भरा है. कुछ ऐसा ही वीडियो आज आपके लिए लेकर आए हैं, जिसमें एक राजस्थानी बहू ने अपने किलर डांस से बवाल मचा रखा है. उसके डांस को लोग इतना ज्यादा पसंद करते हैं कि इंस्टाग्राम पर उसे 1.9 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

हाल ही में एक राजस्थान के अलवर की एक बहू का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उसकी खूबसूरती और स्टाइल देखकर हर कोई फिदा हुआ जा रहा है. इस राजस्थानी बहू का नाम मीनू है और वह इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती है. उसके अकाउंट पर उसके डांस से जुड़े तमाम वीडियोज देखने को मिल जाएंगे. 

आज के वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि अलवर की यह बींदणी राजस्थान की घाघरा-काचली पहने हुए है. देखने में वह शादीशुदा लग रही है. वीडियो में महिला राजस्थान के गाने 'तेरी शादी पै जानूडी नाज़ुक दिल' गाने पर ठुमके लगा रही है. इस दौरान वह इतना खूबसूरत डांस कर रही है कि उस पर एक मिनट के लिए लोग नजरें नहीं हटा पाएंगे.

नीले और ऑरेंज कलर के राजस्थानी लुक में अलवर की बहू ने ऐसा किलर डांस किया है कि उसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है. उसके इस वीडियो को 6 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. ठेठ राजस्थानी लिबास में मीनू ने ऐसे-ऐसे स्टेप्स किए हैं कि देखने वालों की नींद ही उड़ जाए. 

वीडियो को official_meenu_raj नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो पर लोग महिला की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

Trending news