Dungarpur News: दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर में एक सवार की मौत, अन्य घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2300719

Dungarpur News: दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर में एक सवार की मौत, अन्य घायल

Dungarpur News: राजस्थान में डूंगरपुर जिले के दोवडा थाना क्षेत्र के हथाई गाँव में दो बाइक आमने-सामने टकरा गई. हादसे में एक बाइक सवार की मौत हो गई. वही अन्य बाइक सवार घायल हो गया. पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है. इधर पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया है. 

Dungarpur News - ZEE Rajasthan

Dungarpur News: जिले के दोवडा थाना क्षेत्र के हथाई गाँव में दो बाइक आमने-सामने टकरा गई. हादसे में एक बाइक सवार की मौत हो गई. वही अन्य बाइक सवार घायल हो गया. पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है. इधर पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया है. वहीं मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

डूंगरपुर जिले के दोवडा थाने के हेड कांस्टेबल नारायणलाल ने बताया कि हथाई गाँव निवासी अशोक पंचाल ने रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में बताया कि उसके पिता शंकरलाल पंचाल दूध लेने के लिए बाइक लेकर घर से निकले थे. इस दौरान गाँव के पास सामने से आ रही तेज रफ़्तार बाइक  ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी. 

हादसे में शंकरलाल पंचाल की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, अन्य बाइक सवार घायल हो गया. हादसे के बाद मौके पर लोगो की भीड़ जमा हो गई. सूचना पर 108 एम्बुलेंस मौके पर पहुंची और घायल को डूंगरपुर अस्पताल पहुंचाया. वहीं, शव को मोर्चरी में शिफ्ट करवाया.

इधर सूचना पर दोवडा थाना पुलिस डूंगरपुर जिला अस्पताल पहुंची, जहां पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है. वहीं, मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.
 
पढ़ें डूंगरपुर की एक और खबर
Dungarpur Crime News:खाना खाकर सोने गए युवक की मिली लाश, दो बेटों के सिर से उठा पिता का साया
Dungarpur Crime News:
राजस्थान के डूंगरपुर जिले के रामसागडा थाना क्षेत्र के माडा गाँव में एक निर्माणाधीन मकान में युवक की संदिग्ध अवस्था में शव मिलने पर क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई .युवक रात को अपने निर्माणाधीन मकान पर सोने गया था सुबह जब लेबर आई तो उसे मृत अवस्था में था . 

पुलिस ने परिजनों की मांग पर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौप दिया है . वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है .डूंगरपुर जिले की रामसागडा थाना पुलिस के अनुसार माडा गांव निवासी 40 वर्षीय प्रकाश पुत्र नारायण लबाना एक एनजीओ में काम करता है . 

कल रात को पुराने घर पर परिवारो वालो के साथ प्रकाश ने खाना खाया था और उसके बाद निर्माणाधीन मकान पर सोने चला गया था . इधर सुबह जब लेबर निर्माणाधीन मकान पर काम के लिए आई तो देखा की प्रकाश का शव संदिग्ध अवस्था में पड़ा हुआ था और शरीर नीला पड़ा हुआ था .लेबर ने घटना की जानकारी परिजनों को दी . 

 

Trending news