चुनावी रुझानों के बीच कमल में दुल्हनिया को लेकर चला दूल्हा, Video हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2278172

चुनावी रुझानों के बीच कमल में दुल्हनिया को लेकर चला दूल्हा, Video हुआ वायरल

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक दूल्हा-दुल्हन को दिखाया गया है. मजेदार बात तो यह है कि जहां एक तरफ बीजेपी समर्थकों की सांसें रिजल्ट में अटकी हैं, तो वहीं, वीडियो में दूल्हा-दुल्हन कमल में नजर आ रहे हैं.

lok sabha election - zee rajasthan

Viral Video: आज का दिन पूरे देश के लिए बेहद अहम माना जा रहा है. पूरे देश में आज नई सरकार के लिए लोकसभा चुनाव 2024 के लिए हुई वोटिंग की काउंटिंग की जा रही है. राजस्थान के राजनीतिक गलियारों में भी काफी गहमागहमी का माहौल है. 

लोकसभा चुनाव-2024 को लेकर तमाम अनुमान, दावों और अटकलों के बाद आज परिणाम आएगा. किसके सिर पर होगा ताज, फैसला आज शाम तक हो जाएगा. ईवीएम से जनता का जनमत बाहर निकलने के साथ फैसला होगा. आज ईवीएम खुलने के साथ 266 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला होगा. 

इन सबके बीच सोशल मीडिया पर तमाम तरह के मजेदार राजनीतिक मीम्स जमकर वायरल हो रहे हैं. दरअसल, अलग-अलग पार्टियों के नेता और समर्थक अपनी जीत का गुणगान गा रहे हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक दूल्हा-दुल्हन को दिखाया गया है. मजेदार बात तो यह है कि जहां एक तरफ बीजेपी समर्थकों की सांसें रिजल्ट में अटकी हैं, तो वहीं, वीडियो में दूल्हा-दुल्हन कमल में नजर आ रहे हैं.

मजेदार बात इसलिए है क्योंकि कमल बीजेपी का चिन्ह है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि किसी गांव में शादी हो रही है. एक कमल के अंदर दूल्हा-दुल्हन दिखाई दे रहे हैं. वीडियो को सोशल मीडिया के प्लटफॉर्म X पर शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा गया है कि सरकार चाहे किसी की भी बने आज कमल में दुल्हनिया तो यही लेकर जाएंगे' चुनाव परिणाम के रुझानों के बीच यह वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है. 

वीडियो को PalsSkit नाम के शख्स ने शेयर किया है. यह लोगों को खूब हंसा रहा है. बता दें कि आज राजस्थान में वोट पहले पोस्टल बैलेट गिने जाएंगे, उसके बाद ईवीएम से काउंटिंग होगी.आज 29 केंद्रों पर 25 लोकसभा सीटों के लिए मतगणना हो रही है. 2,713 टेबल्स पर 4033 राउंड में ईवीएम के मतों की गणना जारी है.

800 टेबल्स पर पोस्टल बैलेट और ईटीबीपीएस की काउंटिंग हो रही है. ईवीएम के लिए 235 कक्ष हैं. पोस्टल बैलट के लिए 62 कक्ष हैं. सभी 25 लोकसभा क्षेत्रों में कुल 62.10 प्रतिशत मतदान हुआ था. EVMसे 61.53 प्रतिशत, पोस्टल बैलेट के माध्यम से 0.57 प्रतिशत वोटिंग हुई थी. आज 3 करोड 28 लाख 35 हजार 337 वोटों की ईवीएम से काउंटिंग जारी है.  

 

Trending news