Video: शादी में एंट्री के समय बजा गलत गाना तो भड़क गई दुल्हन, बोली- स्टेज पर ही नहीं जाऊंगी
Advertisement

Video: शादी में एंट्री के समय बजा गलत गाना तो भड़क गई दुल्हन, बोली- स्टेज पर ही नहीं जाऊंगी

नखरे दिखाती दुल्हन बेहद ही क्यूट लग रही होती है. ऐसा लगता है उसे भी पता है कि आज उसे कितनी अटेंशन मिल रही है. सभी जानते हैं कि शादियों में रूठना मनाना तो लगा ही रहता है. इस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है.

Video: शादी में एंट्री के समय बजा गलत गाना तो भड़क गई दुल्हन, बोली- स्टेज पर ही नहीं जाऊंगी

Angry Bride Video: हर किसी की जिंदगी में शादी का दिन बेहद खास होता है. लोग इस दिन को स्पेशल बनाने के लिए कई तरह की चीजें करते हैं. कोई डिफरेंट तरीके से एंट्री लेता है तो कोई सबसे डिफरेंट तरह की ड्रेस पहनता है. कुछ लोग अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए डांस करते हैं तो कुछ लोग अपना यूनिक टैलेंट शादी वाले दिन दिखाते हैं. 

शादी में सबसे ज्यादा एक्साइटेड दुल्हन होती है क्योंकि यह उसकी जिंदगी का सबसे यादगार लम्हा बनने वाला होता है. ऐसे में दुल्हन अपनी एंट्री, अपनी ड्रेस से लेकर मेकअप तक हर चीज का बहुत खास ख्याल रखती है. अगर जरा सी कोई चीज बिगड़ जाए तो पूरा आसमान सिर पर उठा लेती है. इस बात का गवाह आज का वायरल वीडियो है, जहां पर दुल्हन की एंट्री में डीजे पर गलत गाना क्या बज गया, वह बुरी तरह से भड़क गई. दुल्हन का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया. इसके बाद नाराज दुल्हन ने स्टेज पर ही जाने से मना कर दिया. आप सोच रहे होंगे कि यह कौन सी बात हुई मनपसंद गाना नहीं बजा तो दुल्हन ने स्टेज पर जाने से इनकार कैसे कर दिया तो चलिए हम आपको पूरा माजरा बताते हैं.

यह भी पढ़ें- दुल्हन की सहेलियों की हरकत देख भड़क उठा दूल्हा, लोग बोले- जयमाला में ऐसा कैसे कर सकतीं

हर लड़की चाहती है कि शादी वाले दिन अपने मनपसंद तरीके से एंट्री करे. कुछ ऐसा ही इस दुल्हन ने भी सोचा था लेकिन इसके साथ एक ट्रेजडी हो गई. दुल्हन जब एंट्री ले रही थी तो उससे ठीक पहले ही उसका मूड खराब हो गया. जानकारी के मुताबिक डीजे पर जो गाना बजना था, वह थोड़ा गलत बज गया. इसके बाद तो दुल्हन ने हल्ला मचा दिया. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुल्हन कह रही है कि गाना 1 मिनट 18 सेकंड से बजाना था लेकिन इसे शुरू से क्यों लगा दिया. इसके बाद भी दुल्हन का गुस्सा रुका नहीं उसने कहा कि अपन स्टेज पर नहीं जाएगी. दुल्हन को यह कहता देख वहां मौजूद लोग उसको समझाने लगते हैं.

यह भी पढ़ें- नई बहुरिया ने छत पर उड़ा दिया गर्दा, चली हवा तो उड़ गया घूंघट, धांसू Video वायरल

नखरे दिखाती दुल्हन बेहद ही क्यूट लग रही होती है. ऐसा लगता है उसे भी पता है कि आज उसे कितनी अटेंशन मिल रही है. सभी जानते हैं कि शादियों में रूठना मनाना तो लगा ही रहता है. इस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है. आपको बता दें कि यह वायरल वीडियो wedus.in नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया. दुल्हन की इस तरह की हरकत पर कुछ लोग तो उसे क्यूट कह रहे हैं तो वहीं कुछ लोग उसे ट्रोल भी कर रहे हैं. 

 
 
 
 

A post shared by Indian Wedding (@wedus.in)

बता दें कि इस वीडियो को 5000 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और कई लोग इस पर अलग-अलग तरीके से रिएक्शन दे रहे हैं. कुछ लोगों ने तो लिखा है कि इसी वजह से बाल विवाह नहीं करना चाहिए, मैच्योरिटी आने देनी चाहिए थी.

यह भी पढ़ें- OMG: यहां बेटियों को लड़कों संग संबंध बनाने के लिए पिता खुद बनाते हैं 'लव हट', करीब 10 को मिलता है बुलावा

Trending news