Video: चिंपैंजी ने 'पुष्पा' से भी अच्छा किया श्रीवल्ली गाने पर डांस, लोग बोले- पार्ट 2 में इसे लो
Advertisement

Video: चिंपैंजी ने 'पुष्पा' से भी अच्छा किया श्रीवल्ली गाने पर डांस, लोग बोले- पार्ट 2 में इसे लो

Viral Video: अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की इस दमदार फिल्म के गाने श्रीवल्ली का क्रेज इता ज्यादा रहा कि लोगों ने इसके हुक स्टेप को जमकर फॉलो किया. इसका क्रेज आप ऐसे समझ सकते हैं कि इतना समय गुजर जाने के बाद भी लोग इस पर डांस कर रहे हैं और रील्स बना रहे हैं. 

Video: चिंपैंजी ने 'पुष्पा' से भी अच्छा किया श्रीवल्ली गाने पर डांस, लोग बोले- पार्ट 2 में इसे लो

Viral Video: साल 2022 में आई फिल्म ‘पुष्पा’ का क्रेज लोगों के सिर पर चढ़कर बोला. साउथ सिनेमा की इस धांसू फिल्म के लीड कैरेक्टर ‘पुष्पा’ का हुक स्टेप लोगों के दिलों-दिमाग में ऐसे छा गया कि साल खत्म होने की कगार पर भी इसका खुमार लोगों पर से तो क्या, जानवरों पर से भी नहीं उतरा है.

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की इस दमदार फिल्म के गाने श्रीवल्ली का क्रेज इता ज्यादा रहा कि लोगों ने इसके हुक स्टेप को जमकर फॉलो किया. इसका क्रेज आप ऐसे समझ सकते हैं कि इतना समय गुजर जाने के बाद भी लोग इस पर डांस कर रहे हैं और रील्स बना रहे हैं. 

जब देश के हर कोने के लोगों पर श्रीवल्ली डांस का फीवर चढ़ा हुआ था तो जानवर भी इससे अछूते नहीं रहे. एक चिंपैंजी ने श्रीवल्ली गाने के हुक स्टेप को इतनी शानदार तरीके से फॉलो किया कि इंसान तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए.

यह भी पढे़ं- बहन को ससुराल छोड़ने गया था भाई, लोगों ने जबरन करवा दी ननद से शादी, रोता रह गया बेचारा

क्या है इस वायरल वीडियो में
इंटरनेट पर वायरल वीडियो से भरी पड़ी दुनिया में चिंपैंजी का श्रीवल्ली डांस देखकर आपके चेहरे पर अलग ही खुशी आ जाएगी. वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से एक चिंपैंजी श्रीवल्ली गाने की तर्ज पर अल्लू अर्जुन हीरो की तरह पैर खींच-खींच कर हुक स्टेप कर रहा है. इस दौरान वह काफी कूल स्टाइल में है. यह वीडियो देखकर लोग बेहद हैरान हो रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dinesh Sanu (@dinesh_adhi)

चिंपैंजी का यह श्रीवल्ली डांस देखकर तो लोगों का यह भी कहना है कि कहीं, फिल्म मेकर्स ने चिंपैंजी के डांस को तो नहीं कॉपी किया है. लोगों को पसंद आ रहा चिंपैंजी का ये मस्तमौला वीडियो दिनेश अधी नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. इसे 11 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. कई यूजर्स का तो यह कहना है कि इस चिंपैंजी को पुष्पा पार्ट 2 में लेना चाहिए. लोग वीडियो देख-देख कर हंसकर परेशान हो रहे हैं. यूजर्स इस वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं.

यह भी पढे़ं- स्कूटी लेकर सीधे नाले में जा गिरीं तीन लड़कियां, लोग बोले- ये काली परियां कहां से आ गई

यह भी पढे़ं-Viral: रसगुल्ला खाने की रस्म में जीजा ने पकड़ लिया साली का हाथ, फिर कटा मजेदार बवाल

यह भी पढे़ं-एक बार फिर टॉपलेस होकर उर्फी जावेद ने काटी गदर, लोग बोले- बस इसीलिए गर्मी नहीं लगती

यह भी पढे़ं- इंटरनेट पर दुल्हन की सुहागरात का Video वायरल, कमरे में घुसते ही चौंक पड़ी बेचारी

 

Trending news