Viral Video: देवर की शादी में भाभी ने मचा दिया धमाल, डांस देख रिश्तेदार हैरान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1573963

Viral Video: देवर की शादी में भाभी ने मचा दिया धमाल, डांस देख रिश्तेदार हैरान

सोशल मीडिया पर देवर भाभी के तमाम तरह के मजेदार वीडियो देखने को मिलते हैं. यह वीडियो इतने कम समय में पॉपुलर होते हैं कि क्या ही कहा जाए. हाल ही में एक और देवर भाभी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

Viral Video: देवर की शादी में भाभी ने मचा दिया धमाल, डांस देख रिश्तेदार हैरान

Viral Video: कहते हैं कि भाभी देवर का रिश्ता भाई-बहन के रिश्ते की तरह पवित्र होता है. इन दोनों को बेस्ट फ्रेंड भी कहा जाता है. कहते हैं कि जब एक लड़की अपने भाई बहन, पूरे परिवार सब को छोड़कर ससुराल जाती है तो एक देवर ही होता है, जो कि उसे छोटा होता है, वह उससे अपनी हर बात को आसानी से कह कर अपने मन का बोझ भी हल्का कर सकती है.

जब बात देवर की शादी की आती है तो भाभियों के जलवे अलग ही होते हैं. हमारे भारतीय समाज में तो देवर की शादी में भाभी का गजब का डांस अलग ही जलवे काटता है. पूरी शादी में भाभी आपने दमदार ठुमके लगाकर देवर की शादी को बेहद स्पेशल बना देती हैं.

यह भी पढ़ें- Rajasthan में चिंताजनक हैं भूजल दोहन के हालात, डार्क जोन में पहुंचे 295 ब्लॉक

सोशल मीडिया पर देवर भाभी के तमाम तरह के मजेदार वीडियो देखने को मिलते हैं. यह वीडियो इतने कम समय में पॉपुलर होते हैं कि क्या ही कहा जाए. हाल ही में एक और देवर भाभी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. आपने देखा होगा कि जब भाभी डांस पर आती हैं तो अच्छे अच्छों के छक्के छुड़ा देती हैं. इस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही हुआ है.

वायरल हो रहा यह वीडियो एक देवर की शादी का है, जिसने उसकी भाभी ने दमदार डांस करके सारी तारीफें लूट ली हैं. वह वीडियो में आप देख सकते हैं कि भाभी स्टेज पर अपने देवर के साथ लो चली मैं देवर की बारात लेकर गाने पर धमाकेदार डांस करती है. देवर और भाभी के ताल से ताल मिल रहे डांस को देखकर दुल्हन का भी दिल मचल उल्टा उठता है और वह तुरंत ही ज्वाइन कर लेती है. इसके बाद तीनों मिलकर जो बेहतरीन डांस करते हैं, वह देखकर रिश्तेदार भी दंग रह जाते हैं. भाभी देवर और दुल्हन का या दमदार डांस वीडियो चांदनी मेहता नाम के यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है. वीडियो को 29 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है और लोग इस पर जमकर मजेदार कमेंट कर रहे हैं.

Trending news