Video: लंबे दूल्हे के गले में जयमाला नहीं डाल पाई दुल्हन तो कर दी यह हरकत, नजारा देख मेहमान हैरान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1565389

Video: लंबे दूल्हे के गले में जयमाला नहीं डाल पाई दुल्हन तो कर दी यह हरकत, नजारा देख मेहमान हैरान

Dulha-dulhan Video: दुल्हन दूल्हे को वरमाला पहनाने चलती है तो दूल्हा एकदम स्ट्रेट खड़ा हो जाता है. वह जरा भी नहीं हिलता है. इसके बाद उसके गले में जयमाला डालने के लिए दुल्हन कई बार कोशिश करती है लेकिन वह हार जाती है. 

Video: लंबे दूल्हे के गले में जयमाला नहीं डाल पाई दुल्हन तो कर दी यह हरकत, नजारा देख मेहमान हैरान

Dulha-dulhan Video: जोड़ियां आसमानों में बनती हैं, यह लाइनें हम अक्सर ही अपने बड़े बुजुर्गों से सुनते रहते हैं. बस उन्हें मिलाने का काम धरती पर मौजूद लोग करते हैं. अपने समाज में और आसपास, आपने कई ऐसे शादीशुदा जोड़े भी देखे होंगे, जिनमें बहुत ही ज्यादा अंतर होता है. किसी में उम्र का फर्क होता है तो किसी में रंग रूप का लेकिन कहते हैं किअगर किसी जोड़े के बीच प्यार है तो उनके बीच इस तरह के अंतर मायने नहीं रखते.

हाल ही में सोशल मीडिया पर दूल्हा-दुल्हन से जुड़ा एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दुल्हन की हरकत देखकर हर कोई हैरान रह जाता है. अब आप सोच रहे होंगे कि दुल्हन ने आखिर ऐसा क्या कर दिया कि वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए. सभी जानते हैं कि शादी विवाह का सीजन आते ही दूल्हा-दुल्हन के तमाम तरह के वीडियोस सोशल मीडिया पर दिखने लगते हैं. किसी में दूल्हा कोई शरारत भरी हरकत करता है तो किसी में दुल्हन की मजेदार डिमांड सबको हंसा हंसा कर परेशान कर देती.

यह भी पढ़ें- 6 बेटियों के बाप ने रचाई 23 साल की लड़की से शादी, सारे दामादों ने कूद-कूद कर किया डांस

आज के वायरल वीडियो में दूल्हा कुछ ज्यादा ही हाइट का है और दुल्हन काफी छोटी है. इन दोनों की शादी के दौरान स्टेज पर जो कुछ हुआ, उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. दुल्हन ने भरे स्टेज पर जो हरकत की है, उसका वीडियो वायरल हो गया है. वरमाला के समय ऐसा दृश्य शायद ही आपने अभी तक देखा होगा.

यह भी पढ़ें- Viral Video: भाभी ने घूंघट में हाहाकारी डांस करके हिला दिया स्टेज, लोग बोले- एक बार चेहरा दिखा दो

क्या है इस वायरल वीडियो में
इंटरनेट पर लोगों का ध्यान खींच रहे इस बारे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक दूल्हा दुल्हन वरमाला के लिए स्टेज पर खड़े हुए हैं. उनके आस-पास बहुत सारे रिश्तेदार भी हैं. आप देख सकते हैं कि दूल्हे की हाइट थोड़ी ज्यादा है. दुल्हन नॉर्मल ही हाइट की है. ऐसे भी दुल्हन दूल्हे को वरमाला पहनाने चलती है तो दूल्हा एकदम स्ट्रेट खड़ा हो जाता है. वह जरा भी नहीं हिलता है. इसके बाद उसके गले में जयमाला डालने के लिए दुल्हन कई बार कोशिश करती है लेकिन वह हार जाती है. काफी देर तक कोशिश करने के बाद दुल्हन वरमाला डालने में नाकाम हो जाती है. वह उछल-उछल कर भी कोशिश करती है तो भी उसके गले में वरमाला नहीं डाल पाती है.

शादी के स्टेज पर दुल्हन की इस हरकत को देख वहां मौजूद लोग जोर-जोर से हंसने लगते हैं. इस नजारे को देखकर आपकी भी हंसी नहीं रुकेगी. दुल्हन बच्चों की हरकत की तरह हरकतें करके अपने होने वाले हमसफर के गले में जयमाला डालने की कोशिश करती है, वह बेहद ही फनी है. यह वीडियो ravi_gupta_raj1390 नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को 33 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें- Viral Video: मगरमच्छ से जान बचाने के लिए नदी में स्वीमिंग करने लगा हिरण, हिलाकर रख देगा यह मंजर

यह भी पढ़ें- Viral Video: मनपसंद दुल्हन पाते ही 'बावला' हो गया दूल्हा, मंडप में करने लगा ऐसी हरकतें

यह भी पढ़ें- सुहागरात पर रिश्तेदारों से बात करता रह गया दूल्हा, दुल्हन ने आशिक संग मिलकर कर डाला कांड

 

Trending news