आधी रात में खेत में DJ बजाकर किसानों ने किया यह काम, लोग बोले- इसे कहते हैं असली जुगाड़
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1649275

आधी रात में खेत में DJ बजाकर किसानों ने किया यह काम, लोग बोले- इसे कहते हैं असली जुगाड़

Kisan Viral Video: इंटरनेट पर किसानों से जुड़ा एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कुछ किसान खेत में गेहूं की फसल काटते हुए नजर आ रहे हैं. सभी जानते हैं कि गेहूं के फसल की कटाई के समय इंसानों को कितनी थकावट हो जाती है और वह कितने थक जाते हैं लेकिन आज किसानों ने अपनी एनर्जी को बनाए रखने के लिए अपने खेत में ही फसल कटाई के दौरान डीजे लगा रखा है. 

आधी रात में खेत में DJ बजाकर किसानों ने किया यह काम, लोग बोले- इसे कहते हैं असली जुगाड़

Kisan Viral Video: हमारा भारत देश कृषि प्रधान देश है. यहां पर किसानों का एक अलग ही अहमियत है. यह तो आप जानते हैं कि आजकल गेहूं की फसल कटाई का सीजन चल रहा है लेकिन क्या आप जानते हैं कि गेहूं कटाई का काम आसान नहीं होता है. फसल को काटने में किसानों की हालत खराब हो जाती है लेकिन आज हम आपको गेहूं की फसल कटाई से जुड़ा हुआ एक ऐसा वीडियो दिखाएंगे, जिसे अगर आप देखेंगे तो आपका दिल खुश हो जाएगा.

गेहूं की फसल कटाई का यह शानदार वीडियो जिसने भी देखा, वह किसानों की इस तरकीब का मुरीद हो गया. वैसे तो आप सोशल मीडिया पर आए दिन एक से बढ़कर एक दमदार वीडियोज देखते होंगे लेकिन आज किसानों से जुड़ा यह वीडियो देखकर आप बेहद खुश हो जाएंगे. वह कहावत तो आपने सुनी ही होगी जहां न पहुंचे रवि, वहां पहुंचे कवि लेकिन आज के वीडियो में कभी से पहले मानों किसान ही पहुंच गए हों. आप सोच रहे होंगे कि इस वीडियो में आखिर ऐसा क्या है, चलिए आपको बताते हैं.

य़ह भी पढ़ें- Rajasthan में 68 लाख पेंशनधारियों के लिए बड़ी खुशखबरी, हर महीने मिलेगी न्यूनतम पेंशन

दरअसल इंटरनेट पर किसानों से जुड़ा एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कुछ किसान खेत में गेहूं की फसल काटते हुए नजर आ रहे हैं. सभी जानते हैं कि गेहूं के फसल की कटाई के समय इंसानों को कितनी थकावट हो जाती है और वह कितने थक जाते हैं लेकिन आज किसानों ने अपनी एनर्जी को बनाए रखने के लिए अपने खेत में ही फसल कटाई के दौरान डीजे लगा रखा है. वे एक तरफ फसल काट रहे हैं, दूसरी ओर पूरा का पूरा खेत डीजे की जगमग लाइट से रोशन हो रहा है. डीजे पर दमदार म्यूजिक सुनते हुए किसान फुल जोश के साथ फसल कटाई कर रहे हैं.

य़ह भी पढ़ें- BJP ने चुनावी महासंग्राम का बिगुल फूंका, कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने का लिया संकल्प

वीडियो में आप देख और सुन सकते हैं कि डीजे पर चुन्नी में परफ्यूम लगावे चुन्नी में गाना बज रहा है और कई सारी महिलाएं और पुरुष लावणी काट रहे हैं. माना जा रहा है कि यह वीडियो राजस्थान के सीकर जिले का है. किसानों के मस्ती भरी फसल कटाई का यह दमदार वीडियो सोनू चौधरी नाम के यूजर ने 27 मार्च को अपने अकाउंट से शेयर किया था. वीडियो को तीन लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और यूजर्स इस पर खूब मजेदार कमेंट कर रहे हैं.

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि भाई का खुद का डीजे लगता है. एक अन्य यूजर ने लिखा है, मुझे भी यहां पर लावणी करनी है. यह वीडियो जो कोई भी देख रहा है, वह बिना मुस्कुराए नहीं रह पा रहा है. फसल काटते समय एनर्जी बनाए रखने की ट्रिक लोगों को खूब पसंद आ रही है.

Trending news