Video: युवक ने 'मोर डांस' से मचा दिया तहलका, लोग बोले- भाई, अंडा देकर ही मानेगा क्या?
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1608809

Video: युवक ने 'मोर डांस' से मचा दिया तहलका, लोग बोले- भाई, अंडा देकर ही मानेगा क्या?

Mor Dance Video: सोशल मीडिया पर आजकल एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक शख्स डीजे पर मोडर डांस करता नजर आ रहा है. यह डांस दिमाग को हिला कर रख देने वाला है. 

Video: युवक ने 'मोर डांस' से मचा दिया तहलका, लोग बोले- भाई, अंडा देकर ही मानेगा क्या?

Mor Dance Video: देसी शादियों में जब तक डांस का तड़का ना लगे तब तक तो मजा ही नहीं आता है. शादियां चाहे गांव की हों या फिर शहरों की, इन सब में कुछ डांस तो इतने ज्यादा कॉमन हैं कि इनका होना तय ही है. शादी विवाह के सीजन में इंटरनेट पर एक से बढ़कर एक धमाल मचाने वाले वीडियोज देखने को मिलते रहते हैं. वहीं, कहा जाता है कि गांव की शादियों में असली डांस का मजा देखने को मिलता है. आप सोच रहे होंगे कि हम ऐसा क्यों कह रहे हैं?

दरअसल, आपने अभी तक देसी शादियों में नागिन डांस मुर्गा डांस और गुटखा डांस तो देखा होगा लेकिन आज हम आपके लिए एक नया डांस लेकर आए हैं. जी हां, इस वीडियो में आज आप मोर डांस देखेंगे. यह डांस देखकर आपकी हालत हंसते-हंसते टाइट हो जाएगी.

यह भी पढ़ें- Video: नेवले ने कोबरा के फन को नोंच-नोंच कर डाला अधमरा, अंत की लड़ाई खड़े करे देगी रोंगटे

 

आप सोच रहे होंगे कि यह मोर डांस कैसा होता है लेकिन जब आप इसका वीडियो देखेंगे तो आप हंसते-हंसते परेशान हो जाएंगे. सोशल मीडिया पर आजकल एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक शख्स डीजे पर मोडर डांस करता नजर आ रहा है. यह डांस दिमाग को हिला कर रख देने वाला है. अब तक आपने गुटखा मुर्गा और नागिन डांस को देखकर खूब ठहाके लगाए होंगे लेकिन इस वीडियो में आप मोर डांस देखकर खूब हंसने वाले हैं.

यह भी पढ़ें- Video: स्टेज पर डांस करते हुए सपना चौधरी हो गई ऊप्स मोमेंट का शिकार, आंखें फाड़कर देखने लगे लोग

 

लड़के का अजीबोगरीब डांस देखकर पहले तो समझ में नहीं आएगा कि वह करना क्या चाहता है लेकिन आखिर में आप समझ जाएंगे कि यह तो बहुत ही अतरंगी डांस कर रहा है. बता दें कि मुर्गा डांस का यह अनोखा वीडियो योगेश क्लब नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. लोग इस वीडियो को खूब देख रहे हैं. मोर डांस के इस वीडियो को 7.5 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 2 लाख से ज्यादा लोग इसे लाइक भी कर चुके हैं.

लोगों ने की तारीफ
लोगों का कहना तो यह भी है कि मोर डांस नागिन डांस, मुर्गा डांस और गुटखा डांस को भी टक्कर दे रहा है. लड़का जिस तरीके से हाथ फैला कर डांस कर रहा है, उससे देखने में लग रहा है कि उसे मोर बनने का बहुत शौक है. इस वीडियो पर यूजर्स मजेदार कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा है कि लगता है मुर्गे को पोलियो हो गया है. दूसरे ने लिखा है लगता है यह मोर अंडा देकर ही मानेगा. अन्य ने लिखा है कि यह बहुत शानदार डांस है.

 

Trending news