मुंह के बल गिरी लड़की ने रोते-रोते किया 'चिकनी चमेली' डांस, लोगों का हंसते-हंसते बुरा हाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1667078

मुंह के बल गिरी लड़की ने रोते-रोते किया 'चिकनी चमेली' डांस, लोगों का हंसते-हंसते बुरा हाल

Ladki Ka Dance: एक छोटी लड़की बड़े अच्छे से तैयार होकर रील बनवाने के लिए किसी बगीचे में जाती है. वह जैसे ही डांस शुरू करती है, वैसे लगता है कि अब तो या कमाल ही कर देगी लेकिन अगले ही पल आप उस लड़की को जमीन पर गिरा हुआ पाएंगे.

मुंह के बल गिरी लड़की ने रोते-रोते किया 'चिकनी चमेली' डांस, लोगों का हंसते-हंसते बुरा हाल

Ladki Ka Dance: आजकल मोबाइल ऑन करते ही सबसे पहले आप रील्स पर पहुंच जाते हैं. जी हां, आजकल यूट्यूब वीडियोज और मूवीज देखने से ज्यादा रील्स देखने का चलन है. सोशल मीडिया पर ऐसी ऐसी मजेदार वीडियोज देखने को मिलती हैं कि आपका दिन बन जाता है. लोग एक से बढ़कर एक फनी और नॉलेजेबल कंटेंट बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं.

कोई अपना हुनर दिखाता है तो कोई अपनी बेवकूफी भरी हरकतों से ही दूसरों को हंसाता रहता है. ऐसे में आज हम आपके लिए एक ऐसी वीडियो लेकर आए हैं, जिसे देख कर आप दिन भर पेट पकड़ कर हंसते रहेंगे. जी हां, जितनी बार आप इस वीडियो को याद करेंगे, उतनी बार हंसेंगे. यह वीडियो बेहद ही मजेदार है और एक छोटी सी लड़की से जुड़ा हुआ है.

यह भी पढ़ें- खूबसूरती में बेटी को ही टक्कर देती हैं उर्फी जावेद की मां, फिटनेस देख कहेंगे- माशा अल्लाह

दरअसल इस वीडियो में एक लड़की होती है लेकिन तभी उसके साथ जो घट जाता है, वह इंटरनेट यूजर्स को हंसा हंसा कर परेशान कर रहा है. बड़ों तो बड़ों आजकल बच्चों में भी रील्स बनाने का क्रेज छाया हुआ है. अब आज का ही वायरल वीडियो ले लीजिए. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक छोटी लड़की बड़े अच्छे से तैयार होकर रील बनवाने के लिए किसी बगीचे में जाती है. वह जैसे ही डांस शुरू करती है, वैसे लगता है कि अब तो या कमाल ही कर देगी लेकिन अगले ही पल आप उस लड़की को जमीन पर गिरा हुआ पाएंगे.

लड़की जैसे ही जमीन पर गिरती है, वैसे ही बड़ी हिम्मत करके वह तुरंत ही उठती है और फिर से कमर लचकाना शुरू कर देती है हालांकि दूसरी बार उठने के बाद डांस करते ही लड़की को जरा सा दर्द का एहसास होता है और वह रोना शुरू कर देती है. लड़की की मासूमियत भरी हरकत देखकर आप हंसते-हंसते परेशान हो जाएंगे. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. लड़की के डांस को mus_ra1 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को एक लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें- Video: पीले सूट में सपना चौधरी ने रात के 12 पर मचाई गदर, भीड़ हो गई बेकाबू

यह भी पढ़ें-घोड़ी पर बैठे दूल्हे के बगल में खड़े होकर नाचने लगी लड़की, गिरी ऐसा कि बाराती ठहाके मारकर हंस पड़े

यह भी पढ़ें-8 साल तक रखा भाई-बहन का रिश्ता, फिर बन गए पति-पत्नी, वजह कान खड़े कर देगी

यह भी पढ़ें-जीजा के सामने नहीं चल पाया नटखट साली का दांव, उल्टा उसी के साथ हो गया मजेदार कांड

Trending news