Viral: खतरनाक सांप को खिलौना समझ खेलने लगा मासूम बच्चा, देखने वालों के छूट गए पसीने
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1604862

Viral: खतरनाक सांप को खिलौना समझ खेलने लगा मासूम बच्चा, देखने वालों के छूट गए पसीने

वीडियो में एक मासूम से बच्चे का ऐसा खौफनाक नजारा आप देखेंगे, जिसे देखकर आपकी तो सिट्टी-पिट्टी ही गुम हो जाएगी. इंटरनेट पर आजकल एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक छोटा सा बच्चा खतरनाक सांप को अपनी गर्दन में लपेट कर खेलता हुआ नजर आ रहा है.

Viral: खतरनाक सांप को खिलौना समझ खेलने लगा मासूम बच्चा, देखने वालों के छूट गए पसीने

Viral Video: अक्सर आपने देखा होगा कि लोग अपने घरों में कुत्ता, बिल्ली आदि जानवर पालते हैं. कई लोग घरों में तोता या फिर कबूतर आदि पक्षियों को भी पालते हैं. ऐसे में घर में रहने वाले बच्चे भी इन जानवरों के साथ रहकर निडर हो जाते हैं. कितना ही खतरनाक जीव क्यों ना हो, यह बच्चे उसके साथ खिलौने क तरह खेलने लगते हैं.

आज का ही वीडियो ले लीजिए. इस वीडियो में एक मासूम से बच्चे का ऐसा खौफनाक नजारा आप देखेंगे, जिसे देखकर आपकी तो सिट्टी-पिट्टी ही गुम हो जाएगी. इंटरनेट पर आजकल एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक छोटा सा बच्चा खतरनाक सांप को अपनी गर्दन में लपेट कर खेलता हुआ नजर आ रहा है.

यह भी पढ़ें- Video: सपना चौधरी के डांस को धाकड़ ताऊ ने दी दमदार टक्कर, हाथ जोड़कर बैठ गई बेचारी

जी हां, जिस सांप के बारे में सुनते ही लोगों के होश उड़ जाते हैं, उनकी हवा टाइट हो जाती है, उसी खतरनाक सांप को हाथ पकड़कर यह बच्चा बड़ी ही निडरता के साथ प्यार से खेल रहा है. आपको बता दें कि यह बच्चा बहुत ज्यादा बड़ा नहीं है. इसकी उम्र करीब 9-10 महीने बताई जा रही है. मासूम से बच्चे को यह पता भी नहीं है कि उसने हाथ में क्या पकड़ रखा है लेकिन उसके साथ खेलते हुए इतना ज्यादा खुश है कि उसकी चेहरे की मुस्कुराहट देख आप भी हैरान रह जाएंगे.

यह भी पढ़ें- OMG: यहां बेटियों को लड़कों संग संबंध बनाने के लिए पिता खुद बनाते हैं 'लव हट', करीब 10 को मिलता है बुलावा

मासूम सा बच्चा सांप को इस तरह से पकड़े हुए है, जैसे वह किसी खिलौने को खेल रहा हो. हैरानी की बात तो यह है कि वह सांप भी बच्चे को कोई हानि नहीं पहुंचा रहा है. वह उसके गले में किसी रस्सी की तरह ही लिपटा हुआ है. ऐसा लग रहा है मानो दोनों की गहरी दोस्ती हो. गले में खतरनाक सांप को लपेटे इस मासूम से बच्चे की हंसी देखकर कुछ सेकंड के लिए आप का डर भी गायब हो जाएगा. वीडियो में सांप के साथ काफी खुश नजर आ रहा है. आपको बता दें कि यह सांप नकली है.

बता दें कि यह वीडियो यूट्यूब चैनल के शॉट वीडियो अकाउंट मैचबॉक्स डाई टॉयज पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को मिलियन में न्यूज़ मिल चुके हैं वहीं, दो लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो को देखकर लोगों का मुंह खुला का खुला रह जा रहा है. 

यह भी पढ़ें- Viral Video: 'बहू रंगीली' गाने पर मशहूर डांसर ने किया दमदार डांस, स्टेप्स देख दीवाने हुए लोग

Trending news