Video: अचानक अपने ही सिर पर ईंटों से मारने लगा यह शख्स, फिर जो हुआ, यकीन नहीं होगा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1589495

Video: अचानक अपने ही सिर पर ईंटों से मारने लगा यह शख्स, फिर जो हुआ, यकीन नहीं होगा

वीडियो में शख्स ने जो काम किया है, वह देखकर आपको तो सिर ही घूम जाएगा. ईंट के बारे में तो सभी जानते हैं. यह जितने भारी-भरकम और मजबूत होती है कि अगर यह किसी को जरा सी लग जाए तो सामने वाले से लड़ाई ही हो जाएगी. 

Video: अचानक अपने ही सिर पर ईंटों से मारने लगा यह शख्स, फिर जो हुआ, यकीन नहीं होगा

Viral Video: आजकल लोग सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए दिन-रात मेहनत करते हैं. कुछ लोग अपना टैलेंट दिखाते हैं तो कुछ लोग अपनी अजीबोगरीब सी हरकतों की वजह से सोशल मीडिया में वायरल होने की चाह रखते हैं. सबके अपने-अपने तरीके होते हैं.

इंटरनेट पर कुछ लोग ताकत का प्रदर्शन करते हैं, कुछ लोग अपनी फनी हरकतों की वजह से वायरल होना चाहते हैं. आज एक बार फिर से ऐसा ही हैरान कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया में धमाल मचा रहा है. वीडियो में शख्स ने जो काम किया है, वह देखकर आपको तो सिर ही घूम जाएगा. ईंट के बारे में तो सभी जानते हैं. यह जितने भारी-भरकम और मजबूत होती है कि अगर यह किसी को जरा सी लग जाए तो सामने वाले से लड़ाई ही हो जाएगी. ईंट बहुत तेजी से चोट करती है लेकिन क्या कभी आपने किसी ऐसे शख्स को देखा है, जो अपने सिर पर ही ईंट मार रहा हो.

यह भी पढ़ें- Viral video: 52 साल की उम्र में महिला ने किया धांसू 'छम्मक छल्लो' डांस, करीना कपूर को भी लगेगा तगड़ा झटका

सिर इतनी नाजुक चीज होती है कि अगर किसी चीज से टकरा जाए तो जान ही निकल जाती है लेकिन वायरल हो रहे वीडियो में ऐसा नहीं हुआ. दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें एक शख्स कहीं पर बैठा हुआ है. उसके बगल में एक बुजुर्ग शख्स भी बैठा हुआ है. कैमरा ऑन होते ही शख्स नीचे से कुछ  ईंटें उठाकर एक-एक करके अपने सिर पर फोड़ना शुरू करता है.

 
 
 
 

A post shared by punjabi industry (@punjabi_industry__)

हैरानी की बात तो यह है कि ईंट के दो टुकड़े हो जाते हैं लेकिन शख्स के सिर पर इसका कोई असर नजर नहीं आता है. यह नजारा देख लोगों के होश उड़े जा रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 23 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो को पंजाबी इंडस्ट्री नाम इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. वह शख्स अपने सिर पर ईंट ऐसे मार रहा है मान लो कि वह किसी हल्की चीज से टकरा रहा हो. वीडियो इंटरनेट से जुड़े लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

यह भी पढे़ं- दूल्हा-दुल्हन ने रिकॉर्ड किया सुहागरात का Video, गलती से दब गया शेयर बटन, सोशल मीडिया में वायरल

यह भी पढे़ं- Viral Video: चाची ने घूंघट में किया ‘मुकाबला’ गाने पर बवाल डांस, देखते ही रह गया पूरा गांव

यह भी पढे़ं- Video: बेसब्र दूल्हे ने आधे रास्ते में ही खोल दिया दुल्हन का घूंघट, फिर जो हुआ, यकीं नहीं होगा

यह भी पढे़ं- Video: दुल्हन को वरमाला पहनाते समय ऐसा दगा पॉर्टी पॉपर, दूल्हे की हालत हो गई टाइट

यह भी पढे़ं- ससुराल से भाग गई थी दुल्हz, दहेज का सामान लेकर प्रेमी के घर पहुंचा दूल्हा, बोला- इसको भी रखो

Trending news