'मोरनी बागां मा बोले आधी रात को' गाने पर राजपूती पोशाक में धांसू डांस, देखने वाले बोले- वाह
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2292833

'मोरनी बागां मा बोले आधी रात को' गाने पर राजपूती पोशाक में धांसू डांस, देखने वाले बोले- वाह

Viral Video: बैकग्राउंड में  'मोरनी बागां मा बोले आधी रात मा' बजना शुरू होता है और दोनों ही राजस्थानी स्टाइल में इस गाने पर डांस करना शुरू करती है. इस दौरान दोनों का तालमेल बेहद सटीक बैठता है और दोनों के स्टेप्स भी बेहद कमाल के होते हैं. 

viral video

Viral Video: जहां कही भी बॉलीवुड का पुराना गाना 'मोरनी बागां मा बोले आधी रात मा' बजता है, वहां पर लोगों के पैर अपने आप थिरकने लगते हैं. श्रीदेवी के ऊपर फिल्माया गया और सिंगर ईला अरुण का गाया हुआ यह गाना आज भी लोगों को खूब पसंद आता है. खास कर महिलाएं इस पर आज भी डांस करना पसंद करती हैं.

वहीं, अगर आप यह डांस राजस्थान की मशहूर राजपूती पोशाक में देखेंगे तो क्या ही कहने. राजस्थानी कल्चर पूरे देश ही नहीं बल्कि दुनिया भर में पॉपुलर है. राजस्थान का जिक्र होते ही लोगों के मन में बड़े-बड़े शाही महल, किले, हवेलियां, शाही खाना और सुंदर-सुंदर जगहें घूमना शुरू हो जाते हैं. 

राजस्थानी संस्कृति की पूरी दुनिया दीवानी है. वहीं, जब बात यहां के पहनावे की आती है तो वह देखते ही बनता है. यहां की आन-बान-शान का कोई सानी नहीं है. वहीं, आज के वायरल वीडियो में आपको राजपूती पोशाक में इस गाने पर ऐसा गजब का डांस दिखाएंगे कि देखने वाले वाह-वाह कर उठे हैं.

एक तरफ जहां मॉर्डनिटी के जमाने में लोग वायरल होने के लिए विदेशी गानों और वेस्टर्न कपड़ों का सहारा लेते हैं वहीं, कुछ राजस्थानी ऐसे भी हैं, जो आज भी अपनी संस्कृति और पहनावे को बढ़ावा देने के लिए जमकर मेहनत कर रहे हैं. इन वीडियोज की खास बात तो यह है कि इनमें लेशमात्र भी फूहड़ता नहीं है और वायरल भी खूब होते हैं. 

वायरल वीडियो में आप राजस्थान की लड़कियों को राजपूती पोशाक में सजा-धजा देखेंगे. एक ने हरे तो दूसरी ने लाल रंग की पोशाक पहन रखी है. उनकी ज्वेलरी भी राजस्थानी ही है. देखने में भी दोनों बेहद प्यारी लग रही हैं.

तभी बैकग्राउंड में  'मोरनी बागां मा बोले आधी रात मा' बजना शुरू होता है और दोनों ही राजस्थानी स्टाइल में इस गाने पर डांस करना शुरू करती है. इस दौरान दोनों का तालमेल बेहद सटीक बैठता है और दोनों के स्टेप्स भी बेहद कमाल के होते हैं. 

इस डांस को manishakanwar6645 and monarathore818 ने इंस्टाग्राम पर कोलैब करके किया है. इस वीडियो को 4 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं.

Trending news