तपती धूप में राजस्थान की इस बहू ने किया करिश्मा कपूर की तरह डांस, Video हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2255343

तपती धूप में राजस्थान की इस बहू ने किया करिश्मा कपूर की तरह डांस, Video हुआ वायरल

Viral Video: जिस तरह से यह राजस्थान की बहू डांस कर रही है, ऐसा लगता है कि प्रोफेशमल डांसर हों. radioactiveblossom ने खुद के बायो में Rajasthan ki beti खुद को बताया है. इन्हें 1 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. इनकी फैन फॉलोइंग किसी सेलेब्रिटी से कम नहीं है.

viral video

Viral Video: आजकल सोशल मीडिया लोगों के मनोरंजन का सबसे बड़ा साधन बन चुका है. अब लोग सिनेमा हॉल्स या टेलीविजन पर अपनी पसंदीदा चीजें देखने के बजाय मोबाइल पर लगे रहते हैं. वहीं, सोशल मीडिया पर भी हर रोज हजारों तरह की चीजें वायरल होती हैं. इनमें सबसे ज्यादा पसंद डांस वीडियोज किए जाते हैं. जरूर नहीं कि हर किसी को डांस आता हो लेकिन देखना तो हर किसी को पसंद होता है.

वहीं, राजस्थान से जुड़े तमाम तरह के वीडियोज भी इंटरनेट पर धमाल मचाए रहते हैं. राजस्थानियों में टैलेंट कूट-कूट कर भरा है. कुछ ऐसा ही वीडियो आज आपके लिए लेकर आए हैं, जिसमें राजस्थानी भैया-भाभी ने ढपली की थाप पर ऐसा गजब का डांस किया है कि आप उनसे एक मिनट के लिए नजरें नहीं हटा पाएंगे.

इस वीडियो में राजस्थान की एक बहू ने तपती-कड़कती धूप में ऐसा कमाल का डांस किया है कि लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. करिश्मा कपूर और गोविंदा के ऊपर फिल्माए गए इस गाने पर राजस्थान के इस कपल ने मनमोहक डांस करके अपने चाहने वालों का दिल जीत लिया है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक सुंदर सी महिला तेज धूप में नीले रंग की साड़ी पहन सड़क किनारे डांस कर रही है. उसके हाथों में चूड़ियां हैं और मंगलसूत्र भी पहना है. इस दौरान वह अपने पति से बड़े ही दिलकश अंदाज में पैर जलने की शिकायत कर रही है. वह देखने में भी बेहद खूबसूरत है. 

वहीं, इस वीडियो में इस राजस्थानी बहू ने एक से बढ़कर एक प्यारे स्टेप्स करके सबको अपना फैन बना लिया है. इस दौरान उसके पति हीरो स्टाइल में एंट्री करते हैं और गोविंदा की तरह ही अपनी बीवी को गोद में उठा लेते हैं. यह नजारा देख इनके फैंस बेहद खुश हो रहे हैं. इस वीडियो को radioactiveblossom नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. इसे 45 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. 

जिस तरह से यह राजस्थान की बहू डांस कर रही है, ऐसा लगता है कि प्रोफेशमल डांसर हों. radioactiveblossom ने खुद के बायो में Rajasthan ki beti खुद को बताया है. इन्हें 1 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. इनकी फैन फॉलोइंग किसी सेलेब्रिटी से कम नहीं है.

Trending news