Video: गड्डी लेकर निकली राजस्थानी बाई सा, देखने वाले बोले- शानदार हुकुम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2283227

Video: गड्डी लेकर निकली राजस्थानी बाई सा, देखने वाले बोले- शानदार हुकुम

Viral Video: वीडियो में आप देख सकते हैं निधि गहलोत नाम की यह राजस्थानी महिला कार ड्राइव कर रही है. राजपूती पोशाक और हाथों में लाल चूडियां पहनकर कार चला रही निधि गहलोत का यह अंदाज उनके चाहने वालों को खूब पसंद आ रहा है. राजस्थान से ताल्लुक रखने वाली निधि गहलोत सोशल मीडिया पर राजस्थानी कल्चर को प्रमोट करते हुए तमाम वीडियोज बनाती हैं.

viral video

Viral Video: एक समय था, जब राजस्थान की बहू-बेटियों को सख्ती से पर्दे में तो रखा ही जाता था, साथ ही उन्हें बाहर भी नहीं निकलने को मिलता था. उन महिलाओं पर इतनी पाबंदियां थी कि टैलेंटेड होते हुए भी वह दूसरों के सामने अपने टैलेंट को नहीं पेश कर पाती थी लेकिन अब समय बदल रहा है. अपने टैलेंट के दम पर जहां राजस्थानी बहू-बेटियां आगे बढ़ रही हैं तो उन्हें परिवार का भी पूरा सपोर्ट मिल रहा है.

दरअसल, इंटरनेट पर छा जाने और वायरल होने के लिए कुछ लड़कियां अपनी संस्कृति से दूर हो रही हैं. वह न तो ढंग का पहनावा पहनती हैं और न ही सही भाषा का इस्तेमाल करती हैं. कुछ लड़कियां तो सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए कम कपड़े पहनकर ही कैमरे के सामने आ जाती हैं. उन्हें किसी तरह की लाज-शर्म नहीं होती लेकिन इन सबके बीच राजस्थान की एक बाई सा का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोगों के चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान आ जा रही है.

आज के वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की राजपूती पोशाक पहने हुए है. वह इतनी ज्यादा खूबसूरत लग रही है कि उस पर से लोगों की नजरें एक मिनट क लिए नहीं हट रही हैं. उससे भी ज्यादा मजेदार बात यह है कि राजस्थानी ठाठ-बाठ में सजी यह बाई सा बॉलीवुड की ब्लॉक बस्टर फिल्म गदर एक प्रेम कथा के गाने 'मैं निकला गड्डी लेके' पर लिप सिंकिंग करती नजर आ रही हैं.

वीडियो में आप देख सकते हैं निधि गहलोत नाम की यह राजस्थानी महिला कार ड्राइव कर रही है. राजपूती पोशाक और हाथों में लाल चूडियां पहनकर कार चला रही निधि गहलोत का यह अंदाज उनके चाहने वालों को खूब पसंद आ रहा है. राजस्थान से ताल्लुक रखने वाली निधि गहलोत सोशल मीडिया पर राजस्थानी कल्चर को प्रमोट करते हुए तमाम वीडियोज बनाती हैं.

उनके इस वीडियो को 18,249 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं तो वहीं कमेंट में खूब तारीफ भी कर रहे हैं. 

Trending news