Video: राजस्थानी पति ने किया लुगाई संग छोटा सा मजाक, फिर उसने दिया ऐसा मुंहतोड़ जवाब
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2328036

Video: राजस्थानी पति ने किया लुगाई संग छोटा सा मजाक, फिर उसने दिया ऐसा मुंहतोड़ जवाब

Viral Video: आज आपको ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसमें एक राजस्थानी पति को अपनी पत्नी से मजाक करना जरा महंगा पड़ गया है. पति के मजाक का बीवी ने ऐसा मुंहतोड़ जवाब दिया है कि बेचारा पति दोबारा जिंदगी में कभी पत्नी के साथ ऐसा मजाक नहीं करेगा.

viral video

Viral Video: पति-पत्नी का रिश्ता कितना प्यारा और नोंक-झोक बरा होता है, यह बात तो आप जानते ही होंगे. खासकर के शादीशुदा जोड़े. मां-बाप के बाद शायद यह रिश्ता ही ऐसा होता है, जिसमें एक लड़का और लड़की एक-दूसरे को अच्छी तरह समझते हैं, एक-दूसरे का सुख-दुख बांटते हैं.

आपने पति-पत्नी के झगड़ों के बारे में तो खूब सुना होगा लेकिन ज्यादातर मामलों में पति को ही पत्नी से माफी मांगते देखा होगा. यहां तक कि कई जगहों पर भी कहा गया है कि आदमी दुनिया से जीत सकता है लेकिन बीवी से हार जाता है. बॉलीवुड में भी कई फिल्मों में पतियों को जोरू का गुलाम बताया जाता है.

वहीं, आजकल के पति अपनी बीवी से जीतने के लिए कई तरह के पैंतरे अपनाते रहते हैं. सोशल मीडिया पर पति-पत्नी की नोंक-झोंक आजकल मिनटों में वायरल हो जाती है. कई बार तो मजाक में ही सही, पति वायरल होने के लिए पत्नी को कंट्रोल में करने के लिए तरह-तरह के फनी और कारगर टिप्स भी देते रहते हैं.

वहीं, आज आपको ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसमें एक राजस्थानी पति को अपनी पत्नी से मजाक करना जरा महंगा पड़ गया है. पति के मजाक का बीवी ने ऐसा मुंहतोड़ जवाब दिया है कि बेचारा पति दोबारा जिंदगी में कभी पत्नी के साथ ऐसा मजाक नहीं करेगा.

आज के वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक पत्नी कमरे में बैठे अपना मोबाइल आराम से चला रही होती है. तभी उसका पति हाथ में बड़ा सा गहरा कटोरा टाइप स्टील का बर्तन लेकर आता है और बीवी के सिर पर मारकर भागने की कोशिश करता है. 

दिक्कत तो तब हो जाती है, जब वह कमरे से बाहर निकलने की कोशिश करता है लेकिन कोई बाहर से दरवाजा लॉक कर देता है. इसके बाद जब दरवाजा खुलता है तो हैरान करने वाला नजारा दिखता है. गुस्साई बीवी पति के सिर पर उसी कटोरे से कई बार वार करती है. इसके बाद पति बेहोश हो जाता है. वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है- मुझसे मजाक नहीं.

हालांकि वीडियो देखकर साफ पता चल रहा है कि यह मनोरंजन के उद्देश्य से बनाया गया है और यह प्रैंक वीडियो है. वीडियो को तमाम लोग देख चुके हैं और खूब पनी कमेंट भी कर रहे हैं.

 

Trending news