Video: राजस्थानी पति ने बीवी की बनाई ऐसी खतरनाक ड्राइंग, लोग बोले- मौत से खेल गया भाई
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2432031

Video: राजस्थानी पति ने बीवी की बनाई ऐसी खतरनाक ड्राइंग, लोग बोले- मौत से खेल गया भाई

Viral Video:  राजस्थान के इस पति ने बीवी से बिना डरे उसकी जो खतरनाक ड्राइंग बनाई है, वह देखकर हर कोई कह रहा है कि 'मौत से खेलता हुआ आदमी'. यह वीडियो बेहद ही प्यारा है और इसे  i_am_poo6_11 नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. इसे 6 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

viral video

Viral Video: पति-पत्नी का रिश्ता जितना प्यार भरा होता है, उतनी ही उसमें नोंक-झोंक भी होती है. कहते हैं कि जिस पति-पत्नी में लड़ाई-झगड़ा न हो, उनका रिश्ता बहुत दिन न टिकता है या फिर एक धोखा देता है. हालांकि यह लड़ाई-झगड़ा भी प्यार भरा होना चाहिए वरना लेने के देन पड़ सकते हैं. 

आपने पति-पत्नी के झगड़ों के बारे में तो खूब सुना होगा लेकिन ज्यादातर मामलों में पति को ही पत्नी से माफी मांगते देखा होगा. यहां तक कि कई जगहों पर भी कहा गया है कि आदमी दुनिया से जीत सकता है लेकिन बीवी से हार जाता है. बॉलीवुड में भी कई फिल्मों में पतियों को जोरू का गुलाम बताया जाता है.

वहीं, आजकल के पति अपनी बीवी से जीतने के लिए कई तरह के पैंतरे अपनाते रहते हैं. सोशल मीडिया पर पति-पत्नी की नोंक-झोंक आजकल मिनटों में वायरल हो जाती है. कई बार तो मजाक में ही सही, पति वायरल होने के लिए पत्नी को कंट्रोल में करने के लिए तरह-तरह के फनी और कारगर टिप्स भी देते रहते हैं.

लेकिन आज के वायरल वीडियो में राजस्थान के एक पति ने जो कदम उठाया है, वह देखकर पहले तो आपकी हंसी नहीं रुकेगी. फिर आप भी कहने पर मजबूर हो जाएंगे कि 'मौत से खेल गया भाई'. अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसा भी क्या है तो चलिए बताते हैं.

आज के वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि एक सुंदर सी महिला पति के सामने सजी-धजी लाल साड़ी में बैठी हुई है. वहीं, उसका पत हाथ में पेन-कॉपी लेकर उसकी ड्राइंग बना रहा होता है. महिला जिस अंदाज में पोज दे रही होती है, उससे लगता है कि उसे पति की ड्राइंग पर तगड़ा भरोसा होता है लेकिन जब आप उसके पति की ड्राइंग देखेंगे तो हंसते-हंसते परेशान हो जाएंगे.

राजस्थान के इस पति ने बीवी से बिना डरे उसकी जो खतरनाक ड्राइंग बनाई है, वह देखकर हर कोई कह रहा है कि 'मौत से खेलता हुआ आदमी'. यह वीडियो बेहद ही प्यारा है और इसे  i_am_poo6_11 नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. इसे 6 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news