जान बचाने के लिए राजस्थानी कपल ने लगाई 'मौत की छलांग', दृश्य देख कांपी सबकी रूह
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2336569

जान बचाने के लिए राजस्थानी कपल ने लगाई 'मौत की छलांग', दृश्य देख कांपी सबकी रूह

Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो कुछ लोग भीलवाड़ा का तो कुछ लोग राजसमंद के पाली का बता रहे हैं. वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि जंगल की पहाड़ियों के बीच निकले रेलवे ट्रैक के बीचों-बीच एक कपल फोटोशूट के लिए पहुंचा होता है कि तभी अचानक ट्रेन आ जाती है. ट्रेन को जाता देख जहां वहां दूर मौजूद अन्य लोग चीखने लगते हैं.

viral video

Viral Video: आजकल लोगों में फोटोशूट करवाने और रील्स बनाने का ऐसा क्रेज चढ़ा है कि लोग किसी भी हद तक जाने को तैयार हो रहे हैं. कुछ लोग तो अपनी जान की परवाह भी नहीं कर रहे हैं. आए दिन रील्स और फोटोशूट की वजह से लोगों की जान जाने की खबरें सोशल मीडिया में आ रही हैं. वहीं, आज का वीडियो देखकर आपकी सांसें तक सूख सकती हैं.

आपने वह कहावत तो सुनी होगी कि आगे कुंआ...पीछे खाई...लेकिन आज आपको जो नजारा दिखाएंगे, उसमें आपको एक कपल के सामने ट्रेन तो दूसरी तरफ बस खाई दिखी....बेचारों ने जान बचाने के लिए 'मौत की छलांग' लगा दी. वहां मौजूद लोगों में हाहाकार मच गया. घटना का वीडियो जिसने भी देखा, उसकी रूह कांप गई. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो कुछ लोग भीलवाड़ा का तो कुछ लोग राजसमंद के पाली का बता रहे हैं. वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि जंगल की पहाड़ियों के बीच निकले रेलवे ट्रैक के बीचों-बीच एक कपल फोटोशूट के लिए पहुंचा होता है कि तभी अचानक ट्रेन आ जाती है. ट्रेन को जाता देख जहां वहां दूर मौजूद अन्य लोग चीखने लगते हैं, वहीं, ट्रैक पर खड़ा कपल कुछ समझ नहीं पाता है और जान बचाने के लिए वह 90 फीट गहरी खाई में कूद जाते हैं.

जानकारी के मुताबिक, राजस्थान के पाली जिले में गोरमघाट की पहाड़ी पर प्राकृतिक सौंदर्य भरे नजारे मौजूद हैं. यहां पर आस-पास के क्षेत्र के पर्यटक घूमने आते हैं. बारिश के मौसम में हरियाली के कारण यह जगह और सुंदर बन जाती है. प्राकृतिक सौंदर्य के दृश्यों से भरे नजारों के चलते लोग यहां पर फोटोग्राफी करने आते हैं. कई तो जान को भी जोखिम में डाल लेते हैं.

कूदने वाले कपल का नाम राहुल मेवाड़ा और जानवी है. खाई के ऊपर बने रेलवे ट्रैक खाली समझ यह वहां बीच में चले गए थे. तभी कामलीघाट से फुलाद की ओर जा रही ट्रेन आ गई. ट्रेन को देखते ही दोनों ने डर के मारे 90 फीट गहरी खाई में छलांग लगा दी. हादसे के समय साढू-साली भी थे. जानकारी के मुताबिक, दोनों को गहरी चोटें आई हैं और इनका इलाज चल रहा है.

Trending news