Video: सरसों के खेत में सपना चौधरी ने लगाए गदर ठुमके, लोग बोले- फूलों से ज्यादा सुंदर लग रही
Advertisement

Video: सरसों के खेत में सपना चौधरी ने लगाए गदर ठुमके, लोग बोले- फूलों से ज्यादा सुंदर लग रही

सोशल मीडिया पर हरियाणवी डांसर क्वीन सपना चौधरी आए दिन अपने जहरीले ठुमकों से न केवल गदर काटती रहती हैं बल्कि नए-नए अवतारों से फैंस के दिलों में भी हलचल पैदा कर देती है. उनके डांस वीडियोज देखने के लिए लोग उनके सोशल अकाउंट्स पर नजरें गड़ाए बैठे रहते हैं.

Video: सरसों के खेत में सपना चौधरी ने लगाए गदर ठुमके, लोग बोले- फूलों से ज्यादा सुंदर लग रही

Entertainment News: अपने दमदार डांस से हरियाणा ही नहीं पूरे देश के लोगों की चहेती बन चुकी सपना चौधरी को आज कौन नहीं जानता है. बड़े तो बड़े बच्चों में भी उनके गानों और डांस का क्रेज ऐसा है कि उनके बजते ही लोगों के पैर अपने आप ही थिरकने लगते हैं. सपना चौधरी के गानों पर हर उम्र के लोग जबर्दस्त डांस करके अपने डांस का हुनर अक्सर ही दिखाते रहते हैं.

सोशल मीडिया पर हरियाणवी डांसर क्वीन सपना चौधरी आए दिन अपने जहरीले ठुमकों से न केवल गदर काटती रहती हैं बल्कि नए-नए अवतारों से फैंस के दिलों में भी हलचल पैदा कर देती है. उनके डांस वीडियोज देखने के लिए लोग उनके सोशल अकाउंट्स पर नजरें गड़ाए बैठे रहते हैं. जिंदगी में तमाम उतार-चढ़ाव देख चुकी सपना चौधरी एक समय में जब स्टेज पर डांस करती थी तो उन्हें देख भर के लिए मौजूद भीड़ में मारपीट तक हो जाती थी. 

यह भी पढे़ं- नौलखा के लिए मचल गई भाभी जी, हरियाणवी गाने पर छत पर लगाए जबर्दस्त ठुमके, धांसू वीडियो वायरल

सपना चौधरी बिग बॉस तक में नजर आ चुकी हैं, जहां से उन्हें खासी पहचान मिली तो लोग उनके लिए और पागल हो गए. आपको बता दें कि करोड़ों लोगों का प्यार हासिल करने वाली सपना चौधरी जब-जब अपनी पर्सनल लाइफ के संघर्षों को लोगों के साथ शेयर करती हैं तो लोग काफी मोटिवेट होते हैं. 

हाल ही में सपना चौधरी ने एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है, जिसमें वह बेहद प्यारा सा सूट पहनकर खेतों में ठुमके लगाती नजर आ रही हैं. हाथों में लाल चूड़ी, पैरों में मोजरी और पिंक मिक्स कलर के सूट में लंबी चोटी लहराते हुए सपना चौधरी गजब का डांस कर रही हैं. इस लुक में सपना चौधरी बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इसमें सपना चौधरी सरसों के खेत में मेड़ों पर डांस करते हुए 'मेरी जूती शहर लाहौर से मंगवा दो राजा जी' पर ठुमके लगा रही हैं. वीडियो में सपना चौधरी ने राजा जी से कुर्ती की बैक पर मोरनी छपवाने की भी डिमांड कर रही हैं.

सपना चौधरी ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसे 111,829 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. फैंस इस वीडियो पर खूब कमेंट करके प्यार बरसा रहे हैं.

यह भी पढे़ंजीजा से मजाक करना साली को पड़ा भारी, हुआ कुछ ऐसा कि लोग बार-बार देख रहे Video

यह भी पढे़ं- Video: लवर से चॉकलेट मांगने की गलती कर बैठी गर्लफ्रेंड, फिर जो हुआ, बुरी तरह हिल गई बेचारी

यह भी पढे़ं- Video: चाची के साथ छत पर ही रोमांटिक हुए चाचा, किया ऐसा डांस कि देखने लगे सारे पड़ोसी

Trending news