Vaishali Takkar Suicide Case: पड़ोसी एक्स बॉयफ्रेंड ने कर रखा था एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर का जीना मुश्किल!
Advertisement

Vaishali Takkar Suicide Case: पड़ोसी एक्स बॉयफ्रेंड ने कर रखा था एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर का जीना मुश्किल!

Vaishali Takkar Suicide Case: सुसाइड नोट ने एक्ट्रेस की लव लाइफ से जुड़ा एक हिंट दिया, जिससे केस में एक नया मोड़ आ गया है. इसकी अपडेट इंदौर पुलिस के एसीपी एम रहमान ने दिया है.

Vaishali Takkar Suicide Case: पड़ोसी एक्स बॉयफ्रेंड ने कर रखा था एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर का जीना मुश्किल!

Vaishali Takkar Suicide Case: 'ससुराल सिमर का' एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने 16 अक्टूबर को फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. वहीं, पुलिस एक्ट्रेस की लाश के पास मिले सुसाइड नोट के सहारे मामले की जांच कर रही हैं. 

सुसाइड नोट में मिला हिंट 
सुसाइड नोट ने एक्ट्रेस की लव लाइफ से जुड़ा एक हिंट दिया, जिससे केस में एक नया मोड़ आ गया है. इसकी अपडेट इंदौर पुलिस के एसीपी एम रहमान ने दिया है. उन्होंने कहा कि एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर को उनका एक्स बॉयफ्रेंड काफी समय से परेशान कर रहा था, जिसको लेकर वह स्ट्रेस में थीं.

पड़ोसी के चक्कर में दे दी जान 

इसके आगे एसीपी एम रहमान ने बताया कि एक्ट्रेस के गैजेट्स की भी जांच की जा रही है और जांच में पता चला है कि वैशाली का एक्स बॉयफ्रेंड राहुल उसका पड़ोसी था, जो लंबे समय से उसे तंग कर रहा था. इसकी वजह से एक्ट्रेस ने सुसाइड करने का फैसला लिया. मिली जानकारी के अनुसार, एक्ट्रेस किसी ओर से शादी करना चाहती थी, लेकिन पड़ोसी एक्स बॉयफ्रेंड उसे ऐसा करने से रोक रहा था. पुलिस ने मुताबिक, राहुल फिलहाल अपने घर से फरार है और पुलिस उसकी तलाश में जुटी है. 

 

तोड़ दी थी पहली सगाई 

बता दें कि साल 2021 में एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर की सगाई हुई थी, इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पर शेयर कर दी थी. वैशाली के होने वाले पति केन्या के रहने वाले थे और वे एक डेंटल सर्जन थे. उनका नाम डॉक्टर अभिनंदन सिंह था. वहीं, सगाई के एक महीने बाद ही वैशाली ने सगाई तोड़ दी थी, जिसके बाद एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम से अपनी सगाई का वीडियो को भी डिलीट कर दिया था. 

लास्ट वीडियो में कही ये बात 

आत्महत्या करने से करीब पांच दिन पहले वैशाली ने इंस्टा पर लास्ट वीडियो पोस्ट की थी, जिसमें उन्होंने एक जोक कर रही हैं. उन्होंने वीडियो बनाते हुए फनी अंदाज में कहा कि 'दिल, जिगर, नजर क्या है... मैं तेरे लिए जान भी दे दूं. 

यह भी पढे़ंः 

राजस्थान के इस छोरे ने लड़कियों की तरह घूमर कर पूरी दुनिया में मचाया हल्ला, हर कोई देख हुआ दीवाना

कश्मीर की वादियों में रोमांस करते हुए नजर आए अतहर आमिर और उनकी बेगम महरीन काजी, फोटोज वायरल

 

 

 

Trending news