Viral Video: पापा ने मम्मी को दिया गिफ्ट, तो छोटी बच्ची लगी रोने, देखें क्यूट वीडियो
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1214549

Viral Video: पापा ने मम्मी को दिया गिफ्ट, तो छोटी बच्ची लगी रोने, देखें क्यूट वीडियो

Viral Video: छोटे बच्चों के सामने मम्मी-पापा एक-दूसरे से प्यार से बात भी करते हैं, तो बच्चों को उन्हें देखकर जलन होने लगती है और वहीं बच्चे गुस्से में उल्टी सीधी हरकतें करने लग जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

Viral Video: पापा ने मम्मी को दिया गिफ्ट, तो छोटी बच्ची लगी रोने, देखें क्यूट वीडियो

Viral Video: घर में बच्चे सबसे ज्यादा अपने मम्मी-पापा के करीब होते हैं, ऐसे में वह वहीं हरकतें करते हैं, जो वह उनके आस-पास कर रहे लोगों को करते हुए देखते हैं. इसी के चलते कई बार छोटे बच्चों के सामने मम्मी-पापा एक-दूसरे से प्यार से बात भी करते हैं, तो बच्चों को उन्हें देखकर जलन होने लगती है और वहीं बच्चे गुस्से में उल्टी सीधी हरकतें करने लग जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटी बच्ची ने जलन के मारे कुछ ऐसा किया, जिसे देख आप हैरान हो जाएंगे. 

सोफे से उतरकर लगी रोने 
यह वीडियो देखने में बड़ा क्यूट है. इसमें एक छोटी बच्ची अपनी मां के पास सोफे पर बैठी हुई है और उस समय वह बहुत खुश है. वहीं, जब उसके पापा हाथ में गिफ्ट का बॉक्स लेकर आते हैं और उसमें से रिंग निकालकर उस बच्ची के सामने उसकी मम्मी को पहना देते हैं. 

वहीं इन सब चीजों के बच्ची बड़े आराम से देख रही होती है. इतने में उसे गुस्सा आता है और वो रोते हुए सोफे से उतरकर वहां से भागती हुई चली जाती है. उसे देख उसकी मम्मी उसके पीछे जाती है और उसे हाथ पकड़कर वापस लेकर आती है. 

मिला गिफ्ट तो हुई खुश 
इसी के चलते उसके पिता दोबारा एक दूसरा गिफ्ट का बॉक्स लेकर आते है और उसमें से एक दूसरी रिंग निकालकर उसे पहनाते हैं. यह देख वह छोटी बच्ची हंसने लगती है और खुश हो जाती है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sarang (@hungrysarang)

यह वीडियो जिस इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है, उस पर 2.8 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. इस पेज का नाम हंग्री सारंग है. यह बच्ची अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है और इस बच्ची की हरकतें लोगों के चेहरों पर एक प्यारी सी मुस्कान लेकर आती हैं. बता दें कि इस वीडियो को अब तक 13 मिलियन लोग देख चुके हैं. इसी के साथ लोगों ने इस पर बहुत सारे कमेंट किए हैं. 

यह भी पढे़ंः सुहागरात पर आखिर दुल्हन दूल्हे को क्यों देती है दूध, जानें हैरानी भरा राज

Trending news