नोहर में खेत से घर लौट रहे सरपंच के साथ बदमाशों ने कर डाला खतरनाक कांड, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1178394

नोहर में खेत से घर लौट रहे सरपंच के साथ बदमाशों ने कर डाला खतरनाक कांड, जानें पूरा मामला

नोहर के गांव देइदास में खेत से घर लौट रहे सरपंच पर घात लगाकर बैठे हमलावरों ने धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर सरपंच को गंभीर रूप से घायल कर दिया.

नोहर में खेत से घर लौट रहे सरपंच के साथ बदमाशों ने कर डाला खतरनाक कांड

Nohar: नोहर के गांव देइदास में खेत से घर लौट रहे सरपंच पर घात लगाकर बैठे हमलावरों ने धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर सरपंच को गंभीर रूप से घायल कर दिया. गंभीर जख्मी हालत में सरपंच को तुरंत नोहर राजकीय अस्पताल ले जाया गया जहां से गंभीर हालत को देखते हुए ट्रामा सेंटर जिला अस्पताल हनुमानगढ़ रेफर कर दिया गया. घटना की सूचना मिलते ही नोहर पुलिस ने जांच शुरू कर दी. 

यह भी पढ़ें- चिंतन शिविर के बाद बांसवाड़ा आएंगे सोनिया-राहुल, होंगे ये बड़े फैसले

नोहर पुलिस ने जानकारी दी कि ग्राम पंचायत देइदास के सरपंच राजेंद्र न्यौल आज सुबह अपने खेत में बनी गैस एजेंसी से वापस खाना खाने अपने घर की ओर लौट रहे थे कि रास्ते में रंजिश रखने वाले कुछ लोगों ने धारदार हथियारों से सरपंच पर हमला कर दिया. हमला करने का आरोप ग्राम पंचायत के पूर्व सरपंच और उसके पुत्रों पर है. हमले में घायल सरपंच राजेंद्र के पूरे शरीर पर गहरे कट के जख्म हैं. सरपंच राजेंद्र का ट्रॉमा सेंटर हनुमानगढ़ में प्राथमिक उपचार कर, गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. 

वहीं प्रकरण की सूचना के बाद नोहर पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. पुलिस की कई टीम आरोपियों की धरपकड़ में जुटी हुई है. परिजनों का कहना है कि पूर्व सरपंच आपसी रंजिश रखता था, इसी रंजिश के चलते आज आरोपियों ने सरपंच न्यौल पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला किया है. अस्पताल चौकी के अनिल कुमार ने बताया कि गंभीर हालत में सरपंच न्यौल को ट्रॉमा सेंटर लाया गया था, सरपंच के गर्दन, हाथ, पैर सहित पूरे शरीर पर कट के गहरे घाव थे, जिनका प्राथमिक उपचार कर गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया. 

यह भी पढ़ें- मदरसों में 5वीं बोर्ड की फीस माफ करने के आदेश का विरोध, वासुदेव देवनानी ने गहलोत सरकार को दे डाली यह चेतावनी

वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर जुट गए. आक्रोशित ग्रामीणों ने नोहर रावतसर मार्ग को जाम कर जमकर प्रदर्शन और नारेबाजी की. ग्रामीणों ने आरोपियों की तुरंत गिरफ्तारी की मांग के बाद ही पूरी होने के बाद ही जाम खोलने की बात कही. वहीं नोहर पुलिस लगातार ग्रामीणों की समझाइश कर रास्ता खुलवाने में जुटी है. 
Report- Manish Sharma

Trending news