दिव्यांग के साथ हनीट्रैप का घिनौना कांड, 2 पुरुषों ने 2 महिलाओं संग बनाया गंदा वीडियो
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1326834

दिव्यांग के साथ हनीट्रैप का घिनौना कांड, 2 पुरुषों ने 2 महिलाओं संग बनाया गंदा वीडियो

जांच अधिकारी एससी एसटी सीओ प्रहलाद राय ने बताया कि धन्नाराम पुत्र कालूराम धानक निवासी मानकसर ने 3 अगस्त को मुकदमा दर्ज करवाया था कि वह शारीरिक रूप से दिव्यांग व अनुसूचित जाति का सदस्य है. उसे अपने खेती कार्य के लिए ट्रॉली की आवश्यकता थी. 

दिव्यांग के साथ हनीट्रैप का घिनौना कांड, 2 पुरुषों ने 2 महिलाओं संग बनाया गंदा वीडियो

Hanumangarh: दिव्यांग व्यक्ति को ट्रॉली दिखाने के बहाने कॉलोनी में बुलाकर हनीट्रैप में फंसा एक लाख की जबरन वसूली करने के मामले में पुलिस ने कार्रवाई की है. कार्रवाई करते हुए टाउन पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया. 

गिरफ्तार आरोपी की पहचान गुलाबसिंह (37) पुत्र कालूराम धानक निवासी गांव मानकसर, संगरिया के रूप में हुई. जांच अधिकारी एससी एसटी सीओ प्रहलाद राय ने बताया कि धन्नाराम पुत्र कालूराम धानक निवासी मानकसर ने 3 अगस्त को मुकदमा दर्ज करवाया था कि वह शारीरिक रूप से दिव्यांग व अनुसूचित जाति का सदस्य है. उसे अपने खेती कार्य के लिए ट्रॉली की आवश्यकता थी. 

यह भी पढे़ं- काले कुत्ते को पालने से शांत होते हैं ये तीन ग्रह, खत्म हो जाते हैं कई तरह के दोष

इसका पता उसी के गांव के गुलाबसिंह पुत्र भगवान सिंह को लगा तो गुलाबसिंह ने उसे कॉल कर कहा कि उसकी नजर में एक बढिय़ा हालात में ट्रॉली है जो बिकाऊ है. इस पर वह गुलाबसिंह के बताए पते तुलसी विहार कॉलोनी हनुमानगढ़ चला गया. वहां पहले से ही दो महिलाएं और दो पुरुष मौजूद थे. इन्होंने उसे कहा कि वे उसे ट्रॉली दिलवा देंगे. यह कहकर उसे एक कमरे में बैठा दिया. कमरे का गेट बंद कर उसके कपड़े खोलने शुरू कर दिए. मना करने पर मारने की धमकी दी. तभी उसके गांव का गुलाबसिंह भी वहां पर आ गया. 

मांगे 1 लाख रुपये
इसके बाद इन लोगों ने पिस्तौल दिखाकर दोनों महिलाओं के साथ उसकी अश्लील वीडियो बना ली. उससे 4 लाख रुपयों की मांग की. रुपये नहीं देने पर अश्लील वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी. फिर धमकाकर 1 लाख रुपये की मांग रखी. इस पर उसने गांव मानकसर में स्थित किराए पर दिए गए होटल के संचालक से बात की तो होटल संचालक के पास 95 हजार रुपये थे. इन लोगों ने रुपये लाने के लिए एक व्यक्ति को बिना नम्बरी मोटर साइकिल पर भेज दिया. 

जातिसूचक गालियां भी दी
उक्त व्यक्ति ने गांव नवां में वेयर हाउस के पास रुपये लेकर आने को कहा. उक्त व्यक्ति ने रुपये ले लिए. इसके बाद इन लोगों ने उसे कमरे से बाहर निकाला और केवल पायजामा और बनियान में रवाना किया. इससे पहले उससे 5 हजार रुपये छीन लिए. धमकी दी कि यदि कहीं शिकायत की तो उसकी अश्लील वीडियो को वायरल कर देंगे और उसे जान से मार देंगे. यह कहते हुए उसके थप्पड़ मारे. जातिसूचक गालियां निकाली. 

पुलिस ने दी यह जानकारी
जांच अधिकारी ने बताया कि जबरन वसूली करने, आर्म्स एक्ट व एससी एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की. जांच के बाद आरोपी गुलाबसिंह को गिरफ्तार कर लिया. उसे न्यायालय में पेश कर पीसी रिमांड मंजूर करवाया गया है. रिमांड अवधि के दौरान आरोपी से बरामदगी के साथ अन्य आरोपियों के संबंध में पूछताछ की जाएगी.

Reporter- Mnaish Sharma

हनुमानगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढे़ं- यमदूत और दुष्टों का निवास होती है यह दिशा, इधर पैर करके कभी न सोएं, रहेंगे परेशान

यह भी पढे़ं- कुंडली के यह योग दिलाते हैं 'राजनीति में सफलता', खूब पाते हैं फिर सत्ता सुख

यह भी पढे़ं- इस एक चीज की मालिश से आपको आएगी गहरी नींद, खत्म होगा शारीरिक-मानसिक तनाव

Trending news