लवर के साथ मिलकर पत्नी ने पति को मारकर खेत में था गाड़ा, फिर खुद लिखवाई गुमशुदगी की FIR
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1284490

लवर के साथ मिलकर पत्नी ने पति को मारकर खेत में था गाड़ा, फिर खुद लिखवाई गुमशुदगी की FIR

दोनों ने अपने अवैध संबंधों के चलते जनवरी में कृष्णलाल की हत्या कर उसका शव खेत में दफनाने की बात स्वीकारी. वहीं इस संबंध में कल ही मृतक कृष्णलाल की बहन ने हत्या का आरोप लगाते हुए एक मामला भी दर्ज करवाया था. 

लवर के साथ मिलकर पत्नी ने पति को मारकर खेत में था गाड़ा, फिर खुद लिखवाई गुमशुदगी की FIR

Hanumangarh: हनुमानगढ़ टाउन के कोहला गांव से 7 माह पूर्व लापता हुए कृष्णलाल के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है. कृष्णलाल की हत्या उसकी पत्नी ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर की थी और शक न हो, इसलिए उसकी पत्नी चंद्रकला ने ही टाउन थाना में अपने पति की गुमशुदगी दर्ज करवाई थी. 

इस सनसनीखेज मामले का खुलासा करते हुए हनुमानगढ़ टाउन पुलिस ने उसकी पत्नी चंद्रकला और उसके प्रेमी सुनील को गिरफ्तार कर लिया और उनकी निशानदेही पर कोहला गांव में खेत में दफन कृष्णलाल का शव निकलवाकर उसका मौके पर ही पोस्टमार्टम करवाया. 

यह भी पढे़ं- मसूरी में बिहार के इस IAS के गाने पर थिरक चुकी हैं टीना डाबी, अब वायरल हो रहा वीडियो

टाउन थाना अधिकारी दिनेश सारण ने बताया कि 28 फरवरी को टाउन थाना में उसकी पत्नी ने ही अपने पति की गुमशुदगी दर्ज करवाई थी, जिसमें उसने बताया था कि उसका पति जनवरी माह से लापता है और उसका कुछ पता नहीं चल रहा है, जिसके बाद टाउन पुलिस ने अनुसंधान शुरू किया इसी दौरान गायब पति कृष्णलाल के परिजनों ने कृष्णलाल की हत्या का शक जताया और शक कृष्णलाल की पत्नी चंद्रकला और उसके प्रेमी सुनील पर जताया. इसके बाद टाउन पुलिस ने उन दोनों को बयानों के लिए बुलाया तो दोनों अपना मोबाइल बंद करके गांव छोड़ कर चले गए, जिसके बाद टाउन पुलिस ने उनकी तलाश करते हुए उनको पंजाब से हिरासत में लिया और पूछताछ शुरू की. 

इसमें उन दोनों ने अपने अवैध संबंधों के चलते जनवरी में कृष्णलाल की हत्या कर उसका शव खेत में दफनाने की बात स्वीकारी. वहीं इस संबंध में कल ही मृतक कृष्णलाल की बहन ने हत्या का आरोप लगाते हुए एक मामला भी दर्ज करवाया था. इस पर टाउन पुलिस ने आज मृतक कृष्ण लाल की पत्नी और उसके प्रेमी सुनील को गिरफ्तार कर लिया और उनकी निशानदेही पर खेत में दफनाए गए कृष्ण लाल के शव को निकलवा कर मौके पर ही उसका पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया.

कीचड़ बना परेशानी
आरोपित चंद्रकला और उसके साथी सुनील की निशानदेही पर टाउन पुलिस कोहला के 16 एचएमएच स्थित एक खेत में पहुंची, जहां कल हुई बरसात की वजह से पूरे खेत में पानी भरा हुआ था और नरमे की फसल खड़ी हुई थी, जिसके चलते पुलिस को जूते उतारकर पैदल ही कीचड़ में चलकर मौके पर जाकर तलाश शुरू करनी पड़ी. आरोपियों की निशानदेही पर कीचड़ में नंगे पैर टाउन पुलिस ने शव गाड़ने की जगह चिन्हित कर, खुदाई की. करीब अढ़ाई तीन फीट खुदाई के बाद खेत में गाड़ा गया कृष्ण लाल का शव मिल गया, जिसके बाद पोस्टमार्टम के लिए पहुंचे मेडिकल बोर्ड के डॉक्टर शंकर सोनी, डॉक्टर के के शर्मा और डॉक्टर राजेंद्र कुमावत को भी नंगे पैर ही मौके पर आकर पोस्टमार्टम करना पड़ा. 

जांच में ये लोग रहे मौजूद
कोहला गए जांच दल में टाउन सीआई दिनेश सारण के साथ एएसआई गायत्री देवी, हवलदार पुरुषोत्तम पचार, प्रताप सिंह, नरेश बिश्नोई, कांस्टेबल प्रदीप गिल, प्रहलाद नेहरा, कृष्ण सिंह, रोशन और सुभाष शामिल रहें. वहीं हत्या के मामले के खुलासे में टाउन सीआई दिनेश सारण, एएसआई गायत्री देवी, हवलदार मनीष बिश्नोई, प्रताप सिंह और पुरुषोत्तम पचार, कांस्टेबल प्रहलाद नेहरा, रोशन की विशेष भूमिका रही.

आरोपियों के चेहरे पर नहीं दिखा कोई अफसोस
शव ढूंढने के दौरान लगभग अढ़ाई तीन घंटे तक आरोपी चंद्रकला और सुनील निशानदेही के लिए पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे थे, इस दौरान दोनों आरोपियों के चेहरों पर घटना को लेकर किसी तरह का कोई पछतावा नजर नहीं आया. जबकि मौके पर मौजूद मृतक कृष्णलाल की बहन का शव देखने के बाद रो-रो कर बुरा हाल हो गया. जिसे पुलिस दल में शामिल एएसआई गायत्री देवी और महिला कांस्टेबल सीमा ने ढाढस बंधा शांत करवाया.

Reporter- Manish Sharma

 

हनुमानगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढे़ं- जिंदगी भर पति से ये बातें छिपाती है हर पत्नी, आखिरी दम तक नहीं बताती, खुद ले सकते टेस्ट

यह भी पढे़ं- अर्श से फर्श तक पहुंच सकता है इंसान, जब बृहस्पति चलेंगे उल्टी चाल, जानें अपनी राशि पर असर

यह भी पढे़ं- यहां देखिए उर्फी जावेद के अब तक के सबसे बोल्ड वीडियोज, एक में तो बंद कर लेंगे आंखें

Trending news