close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जयपुर: 4 साल की बच्ची से दुष्कर्म मामले में 'जीवाणु' के खिलाफ पेश होगी चार्टशीट

नाबालिग बच्ची से रेप करने वाले आरोपी सिकंदर उर्फ जीवाणु ने पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अब तक 60 से 65 लोगों को अपनी हवस का शिकार बनाने की बात स्वीकारी है.

जयपुर: 4 साल की बच्ची से दुष्कर्म मामले में 'जीवाणु' के खिलाफ पेश होगी चार्टशीट
सीरियल रेपिस्ट जीवाणु अपने आप को मौत का कहर बताया करता था.

जयपुर: राजस्थान पुलिस, शास्त्रीनगर में 4 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म मामले में मंगलवार को 430 पन्नों की चार्टशीट पेश करेगी. बता दें कि सिकंदर उर्फ 'जीवाणु' पर 7 साल की बच्ची से दुष्कर्म का भी है आरोप है और उस मामले में भी पुलिस चार्जशीट पेश कर चुकी है. वहीं, नाबालिग बच्ची से रेप करने वाले आरोपी सिकंदर उर्फ जीवाणु ने पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अब तक 60 से 65 लोगों को अपनी हवस का शिकार बनाने की बात स्वीकारी है. जिसमें कम उम्र के बच्चे और बच्चियों के अलावा महिलाएं, पुरुष और किन्नर तक शामिल हैं.

सीरियल रेपिस्ट जीवाणु अपने आप को मौत का कहर बताया करता था. वहीं पुलिस पूछताछ के दौरान जीवाणु ने चेतावनी दी. इस दौरान उसने कहा कि उसकी सूचना देने वालों के लिए वह मौत का कहर बनेगा. उसकी धमकियां सुनकर पुलिस अधिकारी भी हैरान हो गए. पुलिस की पूछताछ में उसने ख़ुलासा किया कि शास्त्री नगर में नाबालिग के साथ दुष्कर्म के बाद वो उसकी हत्या करना चाहता था. इसके अलावा उसने बताया कि कोटा में दोस्त की हत्या नहीं कर पाना अपनी सबसे बड़ी भूल बताया.

पुलिस सूत्रों के अनुसार, आरोपी जीवाणु 25 से ज्यादा नाबालिग बालकों को अपनी हवस का शिकार बना चुका है. इसके अलावा वो  40 पुरुषों और किन्नरों के साथ अप्राकृतिक यौन शोषण कर चुका है. यौन शोषण के लिए वो कम उम्र के पुरुषों को अपना शिकार बनाता था.

पुलिस ने यह भी बताया कि सिकंदर कई नामों से जाना जाता था. इसके अलावा वो चोरी की घटनाओं में भी संलिप्त था. जिसमें उसका एक अन्य साथी रफीक उसका साथ देता था. दोनों दोस्तों में सिंकदर का नाम जीवाणु तो रफीक का नाम कीटाणु रखा हुआ था. इसके अलावा राजधानी जयपुर के परकोटा क्षेत्र में जीवाणु मादक पदार्थों की तस्करी भी करता था.