Rajasthan News: नाहरगढ़ की पहाड़ियां बनी मिस्ट्री, सातवें दिन भी सर्च ऑपरेशन में नहीं मिला राहुल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2419784

Rajasthan News: नाहरगढ़ की पहाड़ियां बनी मिस्ट्री, सातवें दिन भी सर्च ऑपरेशन में नहीं मिला राहुल

Rajasthan News: नाहरगढ़ की पहाड़ी में लापता हुए दो भाईयों में एक की तलाश का सर्च ऑपरेशन सातवें दिन भी जारी रहा. पुलिस ने सातवें दिन स्नीफर डॉग, गूगल लोकेशन, ड्रॉन और कैमरों व अन्य उपकरणों के साथ सर्च ऑपरेशन चलाया, लेकिन सफलता नहीं मिली. 

Jaipur News Zee Rajasthan

Rajasthan News: राजधानी जयपुर के शास्त्री नगर इलाके निवासी दो भाई आशीष और राहुल एक सितम्बर को नाहरगढ़ की पहाड़ियों पर घूमने निकले थे. इस दौरान दोपहर में अचानक दोनों लापता हो गए. घर पर फोन कर उन्होंने खुद के बिछड़ने की बात कही. इसके बाद स्थानीय पुलिस और एसडीआरएफ तथा सिविल डिफेंस के जवान स्थानीय लोगों के साथ उन्हें ढूंढने में लग गए. इसके बाद पुलिस ने हेलीकॉप्टर और ड्रोन की मदद से भी तलाश किया. दूसरे दिन दो सितम्बर को एक भाई आशीष की लाश पहाड़ी पर झाड़ियों में मिल गई, लेकिन दूसरे भाई राहुल का अब तक पता नहीं लग पाया.

सातवें दिन भी सर्च ऑपरेशन में नहीं मिला राहुल

इस बीच सातवें दिन शनिवार को भी पुलिस का सर्च अभियान जारी रहा. करीब दो सौ पुलिसकर्मियों, एसडीआरएफ जवानों के साथ ही सिविल डिफेंस, युवकों के रिश्तेदार परिजनों के साथ ही स्थानीय लोग तलाश में लगे हैं. खुद डीसीपी राशि डोगरा खोजी कुत्तों स्नीफर डॉग तथा मोबाइल पर लास्ट टाइम की गूगल लोकेशन को लेकर घूमी. जहां-जहां दोनों भाई गए थे, वहां गूगल लोकेशन के सहारे सर्च करने का प्रयास किया. इसके साथ ही जानवरों की गुफाओं में कैमरों और उपकरणों की मदद से सर्च करने का प्रयास किया गया. वहीं आज भी ड्रोन उड़ाकर आसपास की जगहों पर निगरानी की गई पुलिस की परेशानी है कि आसपास घना जंगल है और इस जंगल में बरसात के कारण झाड़ियां उगकर घनी हो गई हैं. ऐसे में आसानी से दिखाई भी देना मुश्किल है.

गर्दन की हड्डी टूटने से आशीष की मौत

इधर आशीष की मौत गर्दन की हड्डी टूटने से होना सामने आ रही है. आशीष के शव का पोस्टमार्टम कराया गया, तो उसमें शरीर खरोंचे तथा गिरने के कारण गर्दन की हड्डी टूटने की बात सामने आई है. पुलिस का मानना है कि खरोंचे तो झाड़ियों के कारण आ सकती है. वहीं, जहां आशीष का शव मिला वहां फिसलने के निशान है. ऐसे में गिरने से उसकी गर्दन में चोट आई है. 

ये भी पढ़ें-Rajasthan crime: शिक्षक बना हैवान ! छात्रा को जबरन ले गया सीकर, फिर 2 दिन तक...

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news