close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सलमान खुर्शीद ने कहा, लोकसभा चुनाव में PM मोदी के नाम पर वोट मांगेगी BJP, लेकिन...

इसके साथ-साथ उन्होंने गठबंधन को लेकर भी कहा कि अभी तक गठबंधन हो नहीं पाया है, लेकिन यह गठबंधन देश की परिस्थितियों के हिसाब से बहुत ही जरूरी है

सलमान खुर्शीद ने कहा, लोकसभा चुनाव में PM मोदी के नाम पर वोट मांगेगी BJP, लेकिन...
सलमान खुर्शीद ने कहा कि पीएम मोदी की भाव भंगिमाएं भी अब 2014 जैसी नहीं है.

जयपुर: 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी इस बार भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का चेहरा ही आगे लाएगी और उन्हीं के नाम पर वोट मांगे जाएंगे, लेकिन कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद ने नरेंद्र मोदी के चेहरे पर सवाल उठाते हुए विवादित बयान दे डाला. उन्होंने कहा है कि अब प्रधानमंत्री के चेहरे पर 2014 जैसे हाव-भाव नहीं दिख रहे हैं. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को आजकल अच्छे से नींद भी नहीं आती होगी.

गठबंधन अभी नहीं हुआ, लेकिन देश के लिए जरूरी
इसके साथ-साथ उन्होंने गठबंधन को लेकर भी कहा कि अभी तक गठबंधन हो नहीं पाया है, लेकिन यह गठबंधन देश की परिस्थितियों के हिसाब से बहुत ही जरूरी है क्योंकि लगातार हम देख रहे हैं कि देश में भुखमरी हो रही है. लोग बेरोजगार हो रहे हैं इसलिए यह गठबंधन सभी के लिए बेहद जरूरी है. इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी की सोच कल बदल जाए यह पूरी तरह से संभव है, इसलिए देश में इस गठबंधन की आवश्यकता है. सलमान खुर्शीद ने वन रैंक वन पेंशन पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि अभी तक मोदी सरकार में कांग्रेस की यह योजना पूरी तरीके से लागू नहीं हो पाई. उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि अमित शाह वन रैंक की बात करते हुए ठीक नहीं लगते हैं. इसके लिए देश के रक्षा मंत्री को आगे आना चाहिए.

इसके अलावा उन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक पर भी कहा कि हमने सर्जिकल स्ट्राइक की है लेकिन दिखाई नहीं. देश में अभी जरूरत है सर्जिकल स्ट्राइक सामने से हो रही है उस पर रोक लगाई जाए. सलमान खुर्शीद ने राम मंदिर मुद्दे को लेकर भी कहा कि राम मंदिर का निर्माण कोर्ट के फैसले के अनुसार ही होना चाहिए. कानून के हिसाब से ही राम मंदिर बनना चाहिए और सभी को इस फैसले को मनाना चाहिए.

प्रियंका का राजनीति में आना सोने पर सुहागा
वहीं प्रियंका गांधी को लेकर भी सलमान खुर्शीद ने कहा कि प्रियंका गांधी का राजनीति में आना अच्छा होगा. जनता में प्रियंका गांधी के जरिए नया संदेश जाएगा बहुत से कार्यकर्ता चाहते थे कि वह राजनीति में आए और प्रियंका गांधी का राजनीति में आना सोने पर सुहागा हो गया है.

कॉन्ट्रोवर्सी के चलते कन्हैया कुमार को किया बाहर
एआईसीसी के कार्यक्रम में कन्हैया कुमार को बाहर किए जाने पर सलमान खुर्शीद का कहना था कि महात्मा गांधी के कार्यक्रम में हम किसी भी तरह की कंट्रोवर्सी नहीं चाहते थे इसलिए उन्हें बाहर करना ठीक रहा लेकिन सभी लोगों की सोच अलग-अलग है कई लोग कन्हैया को सही मानते हैं तो कई गलत.