Jhunjhunu : महिला को कर रहा था परेशान, नहीं माना तो किया अपहरण
Advertisement

Jhunjhunu : महिला को कर रहा था परेशान, नहीं माना तो किया अपहरण

झुंझुनूं (Jhunjhunu News) के सिंघाना कस्बे में एक ज्वैलरी व्यवसायी के अपहरण मामले में नया मोड़ आ गया है. 

पुलिस ने अपहरण के आरोप में पीड़ित महिला समेत चार को किया गिरफ्तार.

Jhunjhunu : राजस्थान के झुंझुनूं (Jhunjhunu News) के सिंघाना कस्बे में एक ज्वैलरी व्यवसायी के अपहरण मामले में नया मोड़ आ गया है. इस मामले में पुलिस ने अपहरण और मारपीट करने के आरोप में दो महिलाओं समेत चार जनों को गिरफ्तार तो कर लिया है, लेकिन अब इस मामले में ज्वैलरी व्यवसायी पर भी अश्लील फोटो खींचकर ब्लेकमेल करने और महिला के साथ दुष्कर्म (Rape) करने का मामला भी दर्ज करवा दिया गया है. 

यह भी पढ़ें : Rajasthan में 2 अगस्त से नहीं खुलेंगे स्‍कूल! पांच मंत्रियों कमेटी करेगी तय करेगी नई तारीख

आपको बता दें कि कल दोपहर को जीप में आए कुछ लोगों ने ज्वैलरी व्यवसायी कमलेश सोनी का अपहरण कर लिया था और फिर उसे कुछ दूरी पर पटककर चले गए थे. पुलिस ने जीप की तलाश की तो तीन किलोमीटर दूर बुहाना की तरफ सड़क किनारे लहुलुहान अवस्था में कमलेश साेनी पड़ा मिला. पुलिस ने कमलेश काे अस्पताल पहुंचाया. इसके बाद सागा जाकर चार आरोपियों को गिरफ्तार कर जीप बरामद कर ली. दो अन्य आरोपी अभी फरार हैं. 

इधर, आरोपियों में शामिल एक महिला की रिपोर्ट पर कमलेश सोनी के खिलाफ भी दुष्कर्म का मामला दर्ज (Rajasthan Crime) किया गया है. रिपोर्ट में बताया कि वह एक साल पहले कमलेश की दुकान पर आई थी. उस समय उसके मोबाइल नंबर ले लिए और संपर्क में आ गया. एक दिन घर आकर उसने नहाते का फाेटाे लेकर वायरल करने की धमकी देकर गलत काम किया और बाद में ब्लैकमेल करने लगा.

रिपोर्ट : संदीप केडिया

 

यह भी पढ़ें : कमजोर Monsoon के चलते Rajasthan में अकाल की आहट, औसत से 25 % कम बारिश दर्ज

Trending news