Aaj Ka Rashifal : तुला का सीक्रेट लव अफेयर आज हो सकता है जगजाहिर, मकर संभल कर रहें
Advertisement

Aaj Ka Rashifal : तुला का सीक्रेट लव अफेयर आज हो सकता है जगजाहिर, मकर संभल कर रहें


Aaj Ka Rashifal : सिंह राशि वाले मेहनत के बाद भी सफलता में रहेगे पीछे

 Aaj Ka Rashifal : तुला का सीक्रेट लव अफेयर आज हो सकता है जगजाहिर, मकर संभल कर रहें

Aaj Ka Rashifal : सिंह राशि वाले मेहनत के बाद भी सफलता में रहेगे पीछे

मेष राशि
यदि आप व्यापारी है तो दिन की शुरुआत तो अच्छी रहेगी और कई अच्छे अवसर भी हाथ में आएंगे. लेकिन यदि आपने ध्यान नहीं दिया तो यही लाभ हानि में बदल जाएगा.

वृषभ राशि
सरकारी अधिकारी अपने से उच्च अधिकारियों से बात करते समय सावधानी बरतें, क्योंकि आज का दिन आपके लिए शुभ नहीं है और कोई दुर्घटना घटित हो सकती है.

मिथुन राशि
यदि आपका विवाह हो चुका है, तो आज जीवनसाथी आपके ऊपर फैमिली प्लानिंग का दबाव डालेगा. उनकी बात आपको प्रसन्न तो करेगी लेकिन कहीं ना कहीं आप किसी शंका में रहेंगे.

कर्क राशि
यदि आप अपने लिए किसी रिश्ते की तलाश में है, तो आज के दिन किसी के साथ सकारात्मक बातचीत तो शुरू होगी लेकिन वह परवान नही चढ़ पायेगी, ऐसे में आप पहले से ही सभी बाते शेयर ना करे और रिश्तो को समय दें.

सिंह राशि
स्कूल में पढ़ रहे छात्र अपने लिए कुछ नया करने का विचार करेंगे, लेकिन जल्दी सफलता हाथ नही लगेगी. यदि आप सरकारी परीक्षा की तैयारी में लगे है तो आज के दिन पढ़ाई में मन कम लग पायेगा और अन्य गतिविधियों की और रुचि बढ़ेगी. 

Chanakya Niti : स्त्री की सबसे बड़ी ताकत का रहस्य नीति शास्त्र में छिपा, हर कोई नहीं जानता

कन्या राशि

घर के किसी काम से अचानक से बाहर जाना हो सकता है. परिवार में किसी के साथ रिश्तो में भी दूरियां बढ़ सकती है, जो आगे चलकर समस्या करेगी.

तुला राशि
प्रेम संबंध में है और घर पर ये बात पता नहीं है, तो आज के दिन किसी को इसकी सूचना लग सकती है, हालांकि ये आपके भविष्य के लिए अच्छा रहेगा.

वृश्चिक राशि
कॉलेज में है तो किसी प्रोजेक्ट में फंस सकते है और उसको लेकर निराशा का भाव भी आएगा. किसी दोस्त के साथ अनबन भी हो सकती है जो आपका अहित करने का प्रयास करेगा.

धनु राशि
यदि आप किराने की दुकान चलाते हैं, तो आज के दिन पैसों के लेनदेन को लेकर सावधानी बरतें, क्योंकि किसी ग्राहक के द्वारा आपको चूना लगाने का प्रयास किया जा सकता है.

मकर राशि
यदि आप नौकरी करते है और उसमें बदलाव का सोच रहे है तो रुक जाइये क्योंकि आज का दिन उसके लिए शुभ नहीं है.

कुंभ राशि
यदि आप किसी के साथ प्रेम संबंध में है, तो किसी अपने के द्वारा आपके रिश्ते में दरार पैदा करने की कोशिश की जाएगी, लेकिन आप उससे अनजान रहेंगे.

मीन राशि
बच्चों को लेकर आशान्वित रहेंगे और उनके द्वारा पूर्ण सहयोग भी प्राप्त होगा. समाज में आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी और सभी आपको अच्छी नज़रो से देखेंगे. 

T20 World Cup 2022 : जानें विराट कोहली का बल्ला चलने के पीछे क्या है ग्रह नक्षत्रों का राज

 

Trending news