Aaj Ka Rashifal: मेष-सिंह-धनु राशि वालों पर बरसेगी महादेव की कृपा, जानिए कैसा रहेगा आपका सावन का पहला दिन?
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2346778

Aaj Ka Rashifal: मेष-सिंह-धनु राशि वालों पर बरसेगी महादेव की कृपा, जानिए कैसा रहेगा आपका सावन का पहला दिन?

Aaj Ka Rashifal, 22 July 2024: कन्या राशि के जातक आज हर काम सोच-समझकर करें. वर्कप्लेस पर आपके विरोधी आपके खिलाफ कोई षड्यंत्र रच सकते हैं. वर्कप्लेस पर काम करते समय सतर्क रहें. छोटी सी गलती बड़ा बवाल करवा सकती है. व्यापार पेशा लोगों को तगड़ा मुनाफा मिलेगा. बच्चों को नौकरी मिल सकती है.

aaj ka rashifal

Aaj Ka Rashifal, 22 July 2024: हर इंसान की ग्रह दशा उसके सितारों पर निर्भर करती है. कई बार इंसान दिन-रात मेहनत करके भी सफलता नहीं हासिल कर पाता है, ऐसे में उसे दैनिक जीवन में कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए. कहा जाता है कि अगर इंसान राशिफल पढ़कर दिन की शुरुआत करता है तो उसे पूरे दिन किस काम को करना है, किसको नहीं, इसके बारे में पता चल जाता है. ऐसे में आज आपका दिन कैसा गुजरने वाला है, जानने के लिए पढ़िए आज का राशिफल.

मेष राशि
इस राशि के जातकों का दिन बेहद खास गुजरेगा. इन पर महादेव की कृपा जमकर बरसेगी. नए काम के प्रति रुचि जागृत हो सकती हैं. पार्टनर के साथ झगड़ा हो सकता है. घर में किसी की शादी-ब्याह की बात हो सकती है.

वृषभ राशि
इस राशि के जातकों का आज का दिन बेहद सुखद रहेगा. परिवार में लोगों में आपसी सामंजस्य बना रहेगा. किसी भी काम को लेकर वरिष्ठ सदस्यों से बातचीत करें. पार्टनरशिप में काम करने से पहले साथ की पड़ताल जरूर कर लें.

मिथुन राशि
इस राशि के जातकों का आज का दिन अच्छा रहेगा. उधार लिया गया धन आज आप उतारेंगे. पुराने शेयर पड़े हैं तो तगड़ा लाब मिल सकता है. वर्कप्लेस पर जूनियर की मदद से काम पूरे होंगे. आज आपकी वाणी दूसरों का दिल जीत लेगी.

कर्क राशि
इस राशि का जातकों का आज का दिन खास है. परिवार के साथ समय गुजारेंगे. पार्टनर के करियर को लेकर कोई बड़ा फैसला लेना पड़ सकता है. बच्चों संग कहासुनी हो सकती है. आज आप अंदर से एक्टिव रहेंगे.

सिंह राशि
इस राशि के जातकों पर आज महादेव प्रसन्न रहेंगे. इनके बिगड़ते काम भी आज बनने वाले हैं. आज इनकी आय के स्रोत बढ़ेंगे. बच्चों को अधिक ढील न दें. परिवार वालों से बात करते समय सतर्क रहें. किसी बात पर कहासुनी के चांस हैं.

कन्या राशि
इस राशि के जातक आज हर काम सोच-समझकर करें. वर्कप्लेस पर आपके विरोधी आपके खिलाफ कोई षड्यंत्र रच सकते हैं. वर्कप्लेस पर काम करते समय सतर्क रहें. छोटी सी गलती बड़ा बवाल करवा सकती है. व्यापार पेशा लोगों को तगड़ा मुनाफा मिलेगा. बच्चों को नौकरी मिल सकती है.

तुला राशि
इस राशि के जातक पारिवारिक समस्याओं को निपटाने में वरिष्ठ सदस्यों की मदद ले सकते हैं. पार्टनर का प्यार आपके ऊपर बरसने वाला है. किसी सहयोगी से मन की बात कह सकते हैं. जल्दबाजी में कोई भी फैसला न लें वरना दिक्कत हो सकता है.

वृश्चिक राशि
इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन उलझनों भरा रहेगा. पार्टनर से लड़ाई झगड़ा हो सकता है. वर्कप्लेस पर काम पर फोकस न कर पाने की वजह से  अधिकारियों से डांट खानी पड़ सकती है. सेहत को लेकर सतर्क रहें.

धनु राशि
इस राशि के जातकों का आज का दिन मंगलमय रहेगा. आज इनका गृहस्थ जीवन सुखमय गुजरेगा. लंबे समय से चल रही दिक्कतों से छुटकारा मिलेगा. आज मिले हुए काम को समय से पूरा करेंगे. कहीं से रुका हुआ धन मिलने के योग हैं.

मकर राशि
इस राशि के जातक आज अपने खर्चों पर ध्यान दें. जरूरत पड़ने पर किसी से धन उधार ले सकते हैं. अगर कहीं यात्रा पर जा रहे हैं, तो  माता-पिता से आज्ञा लेकर जाएं. परिवार में किसी की शादी फिक्स हो सकती है. पार्टनर को वर्कप्लेस पर प्रमोशन मिलने से खुशी मिलेगी.

कुंभ राशि
इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा. राजनीति से जुड़े लोग साजिश का शिकार हो सकते हैं. अपने काम पर फोकस करें. बिजनेस में दीर्घकालीन योजनाओं से अच्छा लाभ मिलने के आसार हैं. दोस्त से बहस हो सकती है.

मीन राशि
मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन शानदार है. वर्कप्लेस पर नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं. प्रमोशन मिलने में आसानी रहेगी. बिजनेस कर रहे लोग परेशान रहेंगे. मकान, दुकान आदि की खरीदारी का सपना पूरा हो सकता है. पार्टनर का पूरा सहयोग मिलेगा.

 

 

Trending news