Aaj Ka Rashifal : कुंभ से सीनियर होंगे खुश, कर्क संभल कर रहें
Advertisement

Aaj Ka Rashifal : कुंभ से सीनियर होंगे खुश, कर्क संभल कर रहें

Aaj Ka Rashifal : मेष राशि (mesh, Aries)वालें जातकों को आज पार्टनर का भरपूर सहयोग मिलेगा, वहीं सिंह ( Leo) राशि वालों के लिए दिन लकी साबित हो सकता है.

Aaj Ka Rashifal : कुंभ से सीनियर होंगे खुश, कर्क संभल कर रहें

Aaj Ka Rashifal : मेष राशि (mesh, Aries)वालें जातकों को आज पार्टनर का भरपूर सहयोग मिलेगा, वहीं सिंह ( Leo) राशि वालों के लिए दिन लकी साबित हो सकता है.

मेष राशि
साझेदारी में व्यापार कर रहे लोगों को अपने पार्टनर का भरपूर सहयोग मिलेगा. हालांकि इस दौरान कुछ ऐसे अवसर आएंगे, जिसमें दोनों की राय तो भिन्न होगी, लेकिन आपसी समझ से वह जल्दी ही सुलझ जाएगी.

वृषभ राशि
यदि आप किसी से मन ही मन प्रेम करते है, तो आज उसमे जल्दबाजी ना दिखाएं और कुछ भी कहने से बचें. आज का दिन प्रेम संबंधों के लिए इतना अच्छा नहीं है.

मिथुन राशि
यदि आपने कही पैसा निवेश किया हुआ है और वहां से उचित लाभ नहीं मिल पा रहा है, तो आज के दिन उस ओर नज़र बनाये रखे क्योंकि अच्छा लाभ मिलने के प्रबल संकेत है.

कर्क राशि
आज के दिन परिवार में वैसे तो सब कुछ सामान्य रहेगा, लेकिन किसी बात को लेकर वाद-विवाद हो सकता है. संयुक्त परिवार है तो सदस्यों के बीच कुछ बातो को लेकर आपसी नोकझोंक देखने को मिलेगी.

सिंह राशि
व्यापार से जुड़े लोग आज के दिन लाभ में रहेंगे. आपको अपने ग्राहकों और पार्टनर से भरपूर सहयोग मिलेगा. बाजार में भी आपको लेकर सकारात्मक माहौल बनेगा और सभी आपके काम की प्रशंसा करेंगे.

कन्या राशि
यदि आप काम की वजह से अपने पार्टनर को कम समय दे पा रहे हैं, तो आज आपका पार्टनर आपसे नाराज़ रह सकता है. इसलिये थोड़ा समय निकाल कर उनके साथ कही घूमने जाए.

तुला राशि
यदि आप थाईराइड की समस्या से परेशान है, तो आज अपना विशेष ध्यान रखें क्योंकि समस्या बढ़ सकती है. डॉक्टर के संपर्क में रहे और नियमित रूप से अपने सभी टेस्ट करवाते रहें, ताकि बाद में कोई समस्या ना हो.

वृश्चिक राशि
व्यापार के कुछ कामों में विलंब तो होगा, लेकिन जल्द ही उसके अच्छे परिणाम मिलेंगे. आपका ग्राहकों के साथ संबंध पहले की अपेक्षा मजबूत होगा और समाज में मान-सम्मान में वृद्धि देखने को मिलेगी.

धनु राशि
वैवाहिक जीवन का आनंद ले रहें, लोगों को अपने साथी के साथ कहीं बाहर घूमने जाना चाहिए. रिलेशन में रह रहे लोगों के रिश्ते में गर्माहट बनी रहेगी.

मकर राशि
स्कूल में अपने सीनियर्स के द्वारा कुछ बातो को लेकर परेशान अवश्य रहेंगे लेकिन यह समस्या भी ज्यादा देर तक नही रहेगी. यदि आप किसी परीक्षा की तैयारी करने में व्यस्त है तो आज थोड़ा फ्री समय निकाल पाएंगे.

कुंभ राशि
सरकारी नौकरी कर रहे लोगों को अपने से उच्च अधिकारियों से सहयोग प्राप्त होगा. यदि आप कुछ समय से किसी काम को करने के इच्छुक है तो वह भी पूरा हो जाएगा.

मीन राशि
आज के दिन आपका अपने शिक्षकों से संबंध मजबूत होगा और उनकी नज़रों में आप एक अच्छे विद्यार्थी के रूप में जाने जाएंगे. शिक्षा के क्षेत्र में कुछ ऐसा होगा जो जीवनभर आपके लिए प्रेरणा बन जायेगा. 

राजेंद्र गुढ़ा की राह पर दिव्या मदेरणा सचिन पायलट के सीएम बनने का किया समर्थन, बोली ये बड़ी बात

 

 

Trending news