Aaj Ka Rashifal : आज सनडे को सिंह धैर्य रखें, मकर और तुला संभलकर रहें
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1291700

Aaj Ka Rashifal : आज सनडे को सिंह धैर्य रखें, मकर और तुला संभलकर रहें

Aaj Ka Rashifal : आज सनडे को मिथुन राशि वाले कार्यक्षेत्र में परेशान हो सकते हैं, कन्या राशि वालों की जिंदगी में आज दौड़धूप ज्यादा रहेगी.

Aaj Ka Rashifal : आज सनडे को सिंह धैर्य रखें, मकर और तुला संभलकर रहें

Aaj Ka Rashifal : आज सनडे को मिथुन राशि वाले कार्यक्षेत्र में परेशान हो सकते हैं, कन्या राशि वालों की जिंदगी में आज दौड़धूप ज्यादा रहेगी

मेष राशि
आज रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. आत्मसंयत रहें. क्रोध के अतिरेक से बचें. कला एवं संगीत में रुचि हो सकती है. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. कार्यक्षेत्र में परिश्रम की अधिकता रहेगी. किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है. लाभ के अवसर मिलेंगे.

वृषभ राशि 
आज यात्रा पर जा सकते हैं. अति उत्साही होने से बचें. बातचीत में सन्तुलित रहें. भाइयों से वाद-विवाद की स्थिति बन सकती है. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. मित्रों से आपसी मनमुटाव हो सकता है. शैक्षिक कार्यों में वांछित परिणाम मिलने के योग हैं.

मिथुन राशि
आज नौकरी में कार्यक्षेत्र में कुछ परिवर्तन हो सकता है. कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों से परेशान हो सकते हैं. क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव मन में रहेंगे. आय में कमी एवं खर्चों में वृद्धि की स्‍थिति रहेगी. धर्मकर्म में रुझान बढ़ सकता है. अधिक परिश्रम के बाद भी सफलता संदिग्ध है.

कर्क राशि
आज शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा. आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे. स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है. धैर्यशीलता में कमी रहेगी. स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें. मित्रों का सहयोग मिलेगा. कारोबार में व्यवधान आ सकते हैं. लंबी यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं. यात्रा सुखद रहेगी.

सिंह राशि
आज धैर्यशीलता में अभी कमी रहेगी. जीवनसाथी को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं. नौकरी में इच्छाविरुद्ध कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है. रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा. किसी प्रॉपर्टी से आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं. माता का सहयोग मिलेगा. लंबे समय से अधूरी कार्ययोजना को पूरा करने में सफल रहेंगे.

कन्या राशि
आज शैक्षिक कार्यों के लिए विदेश प्रवास हो सकता है. भागदौड़ अधिक रहेगी. वाणी में सौम्यता रहेगी, परन्तु क्रोध के अतिरेक से बचें. कुटुम्ब-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे. वस्त्रों एवं गहनों पर खर्च बढ़ सकते हैं. माता-पिता से आर्थिक सहयोग मिल सकता है. मन में नकारात्मकता का प्रभाव हो सकता है. आत्मसंयत रहें.

तुला राशि
आज किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है. नकारात्मक विचारों का प्रभाव रहेगा. परिवार का साथ मिलेगा. आत्मसंयत रहें. क्रोध के अतिरेक से बचें. जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. रहन-सहन में असहज रहेंगे. कारोबार के विस्तार के लिए खर्च बढ़ सकते हैं.

वृश्चिक राशि
आज मित्रों का सहयोग मिलेगा. आत्मसंयत रहें. धार्मिक कार्यों में व्यस्तता हो सकती है. वाणी में सौम्यता रहेगी. शैक्षिक कार्यों में कठिनाइयां आ सकती हैं. सन्तान को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. खर्चों में वृद्धि होगी. मीठे खानपान में रुचि बढ़ सकती है. लाभ के अवसर मिलेंगे.

धनु राशि
आज मीठे खानपान में रुचि बढ़ सकती है. सेहत का ध्यान रखें. पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी. शैक्षिक एवं शोधादि कार्यों के सार्थक परिणाम मिलेंगे. रहन-सहन में असहज रहेंगे. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. परिवार में धार्मिक आयोजन हो सकते हैं. विदेश यात्रा पर भी जाना हो सकता है.

मकर राशि
आज कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं. परिश्रम अधिक रहेगा. वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा. बातचीत में सन्तुलित रहें. मन अशान्त रहेगा. क्रोध के अतिरेक से बचें. आत्मविश्वास में कमी आएगी. पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं. परिवार से दूर जा सकते हैं.

कुंभ राशि
आज नौकरी में इच्छाविरुद्ध कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. आत्मसंयत रहें. क्रोध के अतिरेक से बचें. घर परिवार में धार्मिक-मांगलिक कार्य हो सकते हैं. व्यर्थ के विवाद एवं झगड़ों से बचें. धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा. कार्य की स्थिति में सुधार होगा. खर्च अधिक होने से मन परेशान रहेगा.

मीन राशि 
आज परिवार में सुख-शान्ति रहेगी. शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं. स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें. आत्मसंयत रहें. माता-पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. मित्रों का सहयोग मिलेगा. चिकित्सीय खर्च बढ़ सकते हैं. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा.

ये भी पढ़ें : Rakshabandhan 2022 : इस बार राखी पर आयुष्मान, सौभाग्य, रवि और शोभन योग लेकिन भ्रदा योग में ना बांधे भाई को राखी

ये भी पढ़ें : Astrology : अगस्त में इन चार राशियों पर छप्परफाड़ बरसेंगी खुशियां

 

Trending news