दिल्ली में अशोक गहलोत और सचिन पायलट की सुलह के बाद, राजस्थान में बीजेपी ने खड़े किए सवाल
Advertisement

दिल्ली में अशोक गहलोत और सचिन पायलट की सुलह के बाद, राजस्थान में बीजेपी ने खड़े किए सवाल

Rajasthan: दिल्ली में सीएम अशोक गहलोत और सचिन पायलट की मीटिंग के बाद राजस्थान में सियासी पारा गर्म है. बीजेपी तंज कस रही है. विधायक रामलाल शर्मा ने कहा कि जो सवाल सचिन पायलट ने अजमेर में जनसंघर्ष यात्रा के दौरान उठाए थे.पायलट ने कहा था कि राजस्थान में 50% से ज़्यादा भ्रष्टाचार है. अब क्या बोल पाएंगे?

 

दिल्ली में अशोक गहलोत और सचिन पायलट की सुलह के बाद, राजस्थान में बीजेपी ने खड़े किए सवाल

Rajasthan: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट में सुलह की खबरों के बीच बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने तंज कसा है.शर्मा ने कहा कि सचिन पायलट ने सरकार पर 50 प्रतिशत से ज्यादा भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं. अब इन आरोपों पर सचिन पायलट चुप हो जाएंगे तो जनता इनके जवाब मांगेगी.

बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने बयान जारी कर कहा कि मीडिया में खबरें आ रही हैं, कि कांग्रेस में अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच विवाद का निपटारा हो गया है और अब दोनों मिलकर चुनाव लड़ेंगे. रामलाल ने कहा कि राजस्थान की जनता आज भी वो सवाल पूछना चाहती है, जो सचिन पायलट ने अजमेर में जनसंघर्ष यात्रा के दौरान उठाए थे.

 राजस्थान में 50% से ज़्यादा भ्रष्टाचार

पायलट ने कहा था कि राजस्थान में 50% से ज़्यादा भ्रष्टाचार है और सचिन पायलट ने कहा कि RPSC में भ्रष्टाचार हुआ है. उन्होंने कई मंत्रियों पर भ्रष्टाचार में डूबे होने की भी बात कही थी. इसके लिए एक बार नहीं कई बार पत्र लिखा कि राजस्थान के अंदर भ्रष्टाचार की गंगोत्री बारां से शुरू होकर पूरे राजस्थान में फेल रही है.

 जवाब बिना मांगे कांग्रेस को छोड़ देगी

क्या राजस्थान की जनता इन सवालों का जवाब बिना मांगे कांग्रेस को छोड़ देगी ? क्या सचिन पायलट में इतनी हिम्मत है कि अब वो कहे कि राजस्थान में कोई भ्रष्टाचार नहीं हुआ है. पायलट पहले कह रहे थे कि राजस्थान भ्रष्टाचार के आकंठ में डूबा हुआ है ये सवाल अभी भी इसी तरीक़े से खड़े हैं.

 इसलिए इनकी अंदरूनी कलह को किसी तरीक़े से निपटाने का काम करें.भारतीय जनता पार्टी शुरू से ही कहती आई है कि राजस्थान के प्राकृतिक संपदाओं को लूटने के साथ साथ मंत्रियों के द्वारा जो भ्रष्टाचार किया गया है वो किसी से छिपा हुआ नहीं है.ऐसे में जनता अब कांग्रेस से भ्रष्टाचार के मामलों और सवालों पर सरकार से जवाब मांगेगी.

ये भी पढ़ें- RBSE Rajasthan Board 10th Result 2023 Live: आरबीएसई राजस्थान 10 वीं बोर्ड का रिजल्ट इस दिन आएगा, यहां देखें rajeduboard.rajasthan.gov.in

 

 

Trending news