Jaipur Crime: इंस्टाग्राम पर दोस्ती के बाद चढ़ा प्यार का खुमार, फिर शादी कर 2 महीने तक करता रहा रेप, पीड़िता ने सुनाई आपबीती
Advertisement

Jaipur Crime: इंस्टाग्राम पर दोस्ती के बाद चढ़ा प्यार का खुमार, फिर शादी कर 2 महीने तक करता रहा रेप, पीड़िता ने सुनाई आपबीती

Jaipur News: राजस्थान के जयपुर से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. दरअसल इंस्टाग्राम पर नाबालिक लड़की से दोस्ती कर रेप करने का मामला सामने आया है, जिसको सुनकर इलाके में हड़कंप मच गया है..

इंस्टाग्राम पर दोस्ती

Jaipur News: राजस्थान के जयपुर से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. दरअसल इंस्टाग्राम पर नाबालिक लड़की से दोस्ती कर रेप करने का मामला सामने आया है, जिसको सुनकर इलाके में हड़कंप मच गया है. बताया जा रहा है की पहले नाबालिक लड़की से दोस्ती कर उसको घर से भगाकर जबरन शादी की, फिर 2 महीने तक बंधक बनाकर उसके साथ बेरहमी से मारपीट कर लगातार रेप करता रहा.

आपको बता दें की बहुत मुश्किलों के बाद पीड़िता इस चंगुल से निकल कर नाहरगढ़ थाने पहुंची और अपनी आपबीती बताई और इंस्टाग्राम फ्रेंड के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई. साथ ही पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

साथ ही SHO देवेन्द्र कुमार ने बताया कि नाहरगढ़ रोड निवासी 15 साल की लड़की ने FIR दर्ज करवाई है. रिपोर्ट के मुताबित बताया जा रहा है कि करीब 6 महीने पहले उसकी इंस्टाग्राम पर मालवीय नगर निवासी रोहित महावर (19) से फ्रेंडशिप हुई थी और इंस्टाग्राम फ्रेंड बनने के बाद दोनों एक-दूसरे से लगातार बात करने लगे. साथ ही आरोप है कि बातचीत के दौरान आरोपी रोहित ने उसे अपने प्यार में फांस लिया. फिर मुझे भगा कर मुझे जबरन शादी कर ली.

आपको बता दें कि पीड़िता का कहना है कि 26 अक्टूबर 2022 को बहला-फुसलाकर मुझे घर से भगा ले गया फिर घर से भगाकर मुझसे जबरन मंदिर में ले जाकर शादी कर ली और जिसके बाद लगातार वो रेप करता रहा. साथ ही उसका कहना है कि उसके मना करने पर मारपीट कर जबरन दुष्कर्म करता रहा. पीड़िता ने बताया कि उसको जबरन उसके घरवालों से भी उसे बात नहीं करने देता था. 

साथ ही पीड़िता ने बताया कि इतने मुश्किलों के बाद दो महीने तक प्रताड़ित हुई. जैसे-तैसे वो वहां से बच कर भागी और अपने घर आ गई. फिर अपने पेरेंट्स ने को आपबीती सुनाई और परिजनों के साथ थाने पहुंचकर आरोपी इंस्टाग्राम दोस्त के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई.

एंटरटेनमेंट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

 

Trending news